कल इतने बजे अयोध्या राम मंदिर पर फैसला सुना देगा सुप्रीम कोर्ट

106

बड़े लम्बे समय से सभी लोग इन्तजार कर रहे थे कि राम मंदिर पर कोई तो फैसला आये और इस पर तरह तरह से बहस भी चल रही थी. हर कोई अपने अपने तरह से इस पर अपना पक्ष रख भी रहा था. देश के सबसे पुराने और लंबित मुकदो में से एक राम जन्मभूमि का मसला अब आखिरकार अपने अंतिम पड़ाव पर पहुँच चुका है और सुप्रीम कोर्ट इस पर अपना फैसला सुनाने की भी तैयारी कर चुका है जिसकी तैयारी हर कोई कर ही रहा था मगर अब हम आपको वो पल भी बताने वाले है जब आपको खुशखबरी मिलेगी.

मीडीया रिपोर्ट्स के अनुसार कल सुबह साढ़े 10 बजे सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर फैसला सुनाना शुरू करेगा और लगभग 11 बजे तक आप सभी के सामने होगा कि सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर मसले पर क्या फैसला दिया है? ये अपने आप में संवेदनशील मसला है जिसके चलते सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गयी है.

देश भर और खास तौर पर यूपी में जिले स्तर पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गयी है. अयोध्या में किसी को भी इधर से उधर होने के लिए भी पुलिस परमिशन की जरूरत पड़ेगी. कोर्ट कल सवेरे फैसला सुनाएगा इसके बाद में असामाजिक तत्व किसी भी तरह की बदमाशी न करे इसके लिए अयोध्या में तो ड्रोन से नजर रखी जायेगी. चौपहिया वाहनों के स्वतंत्र आवागमन पर कही कही पर रोक भी लगेगी. पुलिस ने साफ़ किया है कि अगर जरूरत पड़ी तो इन्टरनेट सेवाओं को भी रोका जा सकता है.

आपको बता दे सुप्रीम कोर्ट के जज ने आज ही यूपी के अधिकारियों के साथ में बैठकर के मीटिंग की थी जिसके बाद में उन्होंने समीक्षा भी पूरी की कि