राम रहीम की हनीप्रीत जेल से बाहर आ चुकी है, निकलते ही इस जगह पहुंची

320

पिछले एक लम्बे समय से राम रहीम और उनकी करीबी हनीप्रीत दोनों ही जेल में थे. राम रहीम पर तो काफी ज्यादा संगीन इल्जाम लगे हुए है जिसके चलते उसे कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुना दी है जिसके चलते फ़िलहाल के लिये तो राम रहीम का जेल से निकल पाना असंभव सा ही है लेकिन इसके बावजूद वो भी कोशिश तो कर ही रहा है. मगर हनीप्रीत को अब बाहर आने का मौका मिल गया है और उसने इस मौके का पुरजोर फायदा भी उठाया है जिसका इस्तेमाल करते हुए वो जेल की सलाखों से बाहर आ चुकी है.

हनीप्रीत पर से कई केस हटे, कोर्ट ने अब जमानत भी दे दी
हनीप्रीत पर से देशद्रोह जैसे केस हट चुके है. हालांकि इसका अर्थ ये नही है कि वो अब आजाद है लेकिन सीजेएम रोहित वत्स ने हनीप्रीत की विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सुनवाई की थी और इस सुनवाई के बाद में हनीप्रीत को जमानत पर छोड़ने का फैसला कर लिया गया. ये फैसला कई लोगो के लिए थोडा सा हैरान करने वाला जरुर था लेकिन ऐसा हुआ है और अब वो जमानत पर बाहर आ चुकी है.

बाहर निकलते ही पहुँची राम रहीम की गुफा
हनीप्रीत जैसे ही जेल से बाहर निकली तो वो तुरंत गाडी में बैठी और बैठकर के डेरा सच्चा सौदा के मुख्य स्थान पर पहुँची जहाँ पर वो रह रही थी और वहाँ पर वो बाबा की गुफा में चली गयी. हनीप्रीत के वहाँ जाने के पीछे का उद्देश्य आखिर क्या रहा है और ऐसा क्या हुआ वहां पर ये तो बिलकुल राज ही है. खैर अब हनीप्रीत के लिए गनीमत की बात ये है कि वो खुली हवा में सांस ले पायेगी.

आपको बता दे कुछ समय पहले राम रहीम ने भी जेल से बाहर आने की कोशिश की थी जिसके लिए उसने पेरोल की अर्जी डाली थी मगर ये खबर बाहर आते ही विवाद बढ़ने लग गये जिसके चलते हुए वो अर्जी कही खो सी ही गयी और राम रहीम अब भी अन्दर ही है.