आकाश विजयवर्गीय का दबंग स्टाइल अभी भी कायम, पहले चलाया था बैट अब कही ये बात

33

आकाश विजयवर्गीय को तो आप जानते ही होंगे. इंदौर से विधायक और भाजपा के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश अक्सर ही सुर्खियों में रहते है और उनके सुर्खियों में होने के पीछे के कारण भी हमेशा से ही दिलचस्प रहे है. अभी कुछ महीनो पहले आकाश एक सरकारी पर बल्ला चलाकर के सुर्खियों में आये थे जो एक मकान गिराने के उद्देश्य से आये थे और फिर वो जेल में भी रहे जिसके बाद से लोग उन्हें नही जानते थे वो सब भी जानने लगे क्योंकि मामला नेशनल मीडिया ने कवर किया था और अब आकाश फिर से चर्चा में है.

आकाश ने कहा, हम खाली हाथ तो घूमते नही है
मध्यप्रदेश में इन दिनों समस्याएँ बढ़ी है जिनमे किसानो के कर्ज और बिजली के बढ़ते हुए बिल दिक्कत ज्यादा दे रहे है. आकाश विजयवर्गीय ने इस मामले में प्रदर्शन किया था और प्रदर्शन के दौरान उन्होंने कहा ‘सरकार से हमारी सिर्फ दो मांगे है पहली तो ये कि जो भी मंत्री, विधायक और कांग्रेस नेता है वो किसानो के पास में पहुंचे और उन सभी को नुकसान का मुआवजा दे.’

बिजली के बढ़ते हुए बिलों पर आकाश ने आक्रामक अंदाज में कहा ‘मेरी चेतावनी है कि बढे हुए बिजली के बिल माफ़ करे या फिर पहले की तरह सस्ते बिल भेजे. वरना आपको पता ही है जैसा मनोज भैया ने बताया कि हम पहले तो सबको कमरे में बंद करेंगे और खाली हाथ तो हम घूमते नही है.’ अब यहाँ आकाश इशारों ही इशारों में अपने हाथ में रहने वाले बैट का जिक्र करते हुए नजर आ रहे थे. मतलब इतना सब होने के बाद भी वो अपने दबंग रूख पर कायम है और अपना काम अपने तरीके से ही करवाने में यकीन रखते है.

अब सवाल ये उठता है कि इस पर कांग्रेस का क्या रिएक्शन रहता है? हालांकि सत्ता में होने की वजह से कांग्रेस को बोलने में थोड़ी सी सावधानी बरतनी पडती मध्य प्रदेश में मगर फिर भी आकाश के इस बयान के बाद में बवाल बढ़ सकता है.