छुप छुपकर मेरी बातें सुनते है मोदी, ममता बनर्जी ने लगाये गंभीर आरोप

63

ममता बनर्जी फ़िलहाल के दिनों में काम को लेकर के कम मोदी और शाह से उलझाने को लेकर के ज्यादा चर्चा में रहती है और ये बात हम लोग भी बखूबी जानते ही है. इस बार भी ममता बनर्जी ऐसा ही कुछ कह रही है जिसके लपेटे में सीधे सीधे मोदी, शाह उनकी पूरी सरकार और कुछ बीजेपी शासित राज्यों की सरकारे भी आ रही है. इन पर ममता बनर्जी ने छुप छुपकर के अपनी बाते सुनने का आरोप लगाया है और अब जांच की मांग भी उनसे ही कर रही है.

ममता का आरोप, केंद्र सरकार की एजेंसियाँ टेप कर रही उनका फोन
व्हाट्स एप्प भी नही है सुरक्षित ममता बनर्जी ने सीधे सीधे केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि केंद्र सरकार की एजेंसियां उनके फोन की टेपिंग कर रही है जिसके चलते उनकी निजी बाते सुनी जा रही है. ममता बनर्जी ने कहा कि ये उनकी निजता का उल्लंघन है और इसे बनाये रखना सरकार की ही जिम्मेदारी है. ममता बनर्जी ने तो अब व्हाट्स एप्प की बाते भी सुरक्षित न होने के दावे किये है. इनकी जांच की मांग वो केंद्र सरकार से कर रही है.

इस तरह के आरोप शुरू से ही केंद्र सरकार में बैठी पार्टियों पर हमेशा से लगते रहे है. हालांकि अभी तक मोदी सरकार के खिलाफ ऐसा कोई एक भी सबूत नही है कि उन्होंने ऐसा कुछ किया है. अब अगर किया भी है तो ममता बनर्जी साबित करने के लिए क्या सबूत करती है ये भी देखने वाली बात होगी. हालांकि रविशंकर प्रसाद निजता के मामले में पहले ही सरकार की तरफ से बयान जारी कर चुकी है कि अगर डाटा चोरी जैसी कोई घटना हुई भी है तो उसमें सरकार का कोई हाथ नही है बाकी हम जांच करवा रहे है.

ममता के अलावा ओवेसी ने भी यही मुद्दा उठाया है और कहा है कि लोगो की प्राइवेसी की रक्षा करना सरकार की जिम्मेदारी है. अब सवाल ये उठता है कि सरकार इस पर किस तरह से रियेक्ट करती है? ये देखने वाली बात होगी.