शिवसेना नेता संजय राऊत शरद पंवार से उनके घर जाकर मिले, फिर कर दिया ये बड़ा दावा

155

महाराष्ट्र में चल रही चुनावी सरगर्मी से तो सभी लोग बखूबी वाकिफ है और इसके पीछे सिर्फ और सिर्फ एक वजह है और वो है मुख्यमंत्री की कुर्सी. इस कुर्सी को पाने के लिए सभी लोग अपनी तरफ से जीतोड़ मेहनत कर रहे है और हर जोड़ तोड़ बिठाने की कोशिश में लगे है. विजेता गठबंधन की दोनों ही पार्टियां अपने अपने पार्टी से मुख्यमंत्री बनाना चाह रही है. इतने समय से तो ये झगडा सिर्फ इन दोनों के बीच में चल रहा था लेकिन अब इसमें एनसीपी और कांग्रेस भी हलके से एंट्री लेती हुई नजर आ रही है.

एनसीपी नेता के बयान के बाद संजय राऊत शरद पंवार से मिलने पहुंचे एनसीपी के नेता
प्रफुल्ल पटेल ने कहा था कि वैसे तो हम विपक्ष में बैठने वाले है लेकिन परिस्थितियाँ बदले तो कुछ सोचा जा सकता है. इसी के कुछ घंटो के बाद में शिवसेना के दिग्गज नेता और प्रवक्ता संजय राऊत शरद पंवार से मिलने के लिये उनके घर जा पहुंचे जहाँ पर बन्द कमरे में इन दोनों के बीच क्या चर्चा हुई ये कोई भी नही जानता है.

अब शिवसेना का दावा, हम चाहे तो बना सकते है सरकार
शिवसेना के ही नेता संजय राऊत ने इन सभी घटनाक्रम के बीच में बयान दिया है कि हमारे और बीजेपी के बीच में फिफ्टी फिफ्टी बंटवारे की बात हुई थी उसी पर बात आगे बढे. अगर ऐसा नही होता है तो शिवसेना भी बहुमत जुटाकर के अपनी सरकार बना सकती है. जनता ने तो फिफ्टी फिफ्टी के आधार पर ही बहुमत दिया था जिस पर बीजेपी शिवसेना को आगे बढना था लेकिन ऐसा नही होता है तो उद्धव जी और हमारे पास में और कोई विकल्प नही बचता है.

संजय राऊत के के बयान कही न कही बीजेपी को सन्देश देने की कोशिश कर रहे है कि अगर वो शिवसेना को आधे कार्यकाल के लिये मुख्यमंत्री का पद नही देते है तो हम दुसरे रास्ते पर जा सकते है और दूसरा रास्ता तो फ़िलहाल एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर के सरकार बनाने का ही है.