हर बार फौजियों के साथ दिवाली मनाते है मोदी, इस बार का प्लान तो है सबसे ख़ास

84

प्रधानमंत्री मोदी हमेशा से ही अपने अलग किस्म के अंदाज के लिए जाने जाते है.वो एक नही बल्कि कई दफा ऐसे ऐसे काम करते है जिनके चलते लोगो के दिलो में उनके लिए इज्जत और भी ज़्यादा बढ़ जाती है. अब ये बात कुछ भी हो सकती है और किसी भी मसले से जुडी हुई हो सकती है चाहे वो बच्चो संग अठखेलियाँ करना हो या फिर कुछ विदेशी दौरों पर ट्रम्प संग दोस्ताना रवैया हो हर जगह मोदी छा जाते है और लगता है इस दिवाली पर भी मोदी बिलकुल छाने ही वाले है.

एक बार फिर जवानो संग दिवाली मनाएंगे मोदी, रिपोर्ट्स में दावा
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आज यानी दिवाली को प्रधानमंत्री मोदी चीन और पाकिस्तान की सीमा पर जाकर के वहाँ पर दिवाली सेलिब्रेट करेंगे जिसमे उनके साथ में सेना के जवान भी होंगे. ये न सिर्फ उन जवानो के लिए ख़ुशी का पल होगा जो अपने परिवार को छोड़कर के दिवाली जैसे शुभ मौके पर सीमा पर तैनात है बल्कि पाक और चीन को भी कडा सन्देश जाएगा कि सरहद के उस पार पीएम भी आकर के दिवाली मनाते है. जवानो के होते हुए तुम इस पार आँख उठाकर भी नही देख सकते.

पहले भी इसी तरह से सेलिब्रेशन करते आये है मोदी
ये पहली दफा नही है. इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी दिवाली सेना के जवानो के साथ में ही मनाते हुए आये है. वो उनके पास जाते है, उन्हें बधाइयां देते है, मिठाई बाँटते है और उनसे उनका हाल चाल लेते है. इतना सब होने के बाद में लौट आते है मानो उन्होंने पीएम का सेना के साथ में दिवाली मनाना एक रिवाज सा ही बना दिया है और ये अच्छा भी है जो फौजी भाइयो को गर्व महसूस करवाता है.

मोदी के अलावा योगी इस बार दिवाली पर अयोध्या में रहेंगे जहाँ पर साढ़े पांच लाख दिए जलाकर के विश्व रिकॉर्ड बनाया जा रहा है और अयोध्या तो पूरी तरह से ख़ूबसूरती के साथ में सज ही चुकी है जो हम लोग टीवी और सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार देख रहे है.