चौटाला के बीजेपी को समर्थन देते ही भड़की कांग्रेस, सुरजेवाला ने दिया बड़ा बयान

453

फ़िलहाल हरियाणा में बहुत ही बड़ी राजनीति उठापटक के बादमें आखिरकार शान्ति और स्थिरता दोनों ही आ गयी है. भाजपा को कई निर्दलीय विधायको ने और साथ ही साथ में चौटाला की जेजेपी ने पूरी तरह से समर्थन दे दिया है. अब बीजेपी के पास में सरकार बनाने के लिए पूर्ण बहुमत है जिसके तहत खट्टर जल्द ही राज्यपाल से मिलकर के सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे. ऐसे में कांग्रेस बुरी तरह से जल भुन गयी है क्योंकि उनके हाथ से सत्ता आते आते जो रह गयी. सुरजेवाला की बाते तो इसी को ही प्रमाणित करते हुए नजर आ रही है.

सुरजेवाला ने कहा, जनता अब जेजेपी की असलियत जान गयी है
सत्ता के खेल से पूरी तरह से बाहर होने के बाद में कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता सुरजेवाला ने ट्विटर पर लिखा ‘आखिरकार ढोल की पोल तो खुल ही गयी. ये जजपा वाले भाजपा की बी टीम के लोग थे और हमेशा रहेंगे. जब भी भाजपा को समाज का बंटवारा करके सत्ता हासिल करनी होगी तब ये जजपा और लोकदल जैसे दल खड़े मिलेंगे. ये उनकी कठपुतली है और इनकी असलियत जनता समझ चुकी है.’

खुद की विधायकी से भी हाथ धो बैठे है सुरजेवाला
सुरजेवाला बाकी पार्टियों पर चाहे कमेन्ट कर रहे हो लेकिन वो अपनी खुदकी विधायकी तक नही बचा सके है. पहले तो सुरजेवाला ने जींद का उपचुनाव हारा और इसके बाद में अपने गृहक्षेत्र कैथल में भी अपना किला बचा नही सके जिसके बाद में लोग उन्हें सलाह दे रहे है की वो पहले अपने राजनीतिक भविष्य की चिंता करे, बाकी लोग तो फिर भी उनसे बेहतर ही कर रहे है और शायद सुरजेवाला को इन बातो को सीरियस लेने की जरूरत है.

आपको बता दे जजपा ने अपना समर्थन बीजेपी को दे दिया है जिसके बदले में हरियाणा में उपमुख्यमंत्री जजपा से ही बनेगा. अब ये खुद दुष्यंत चौटाला होंगे या फिर उनकी पार्टी से कोई और विधायक बनेगा ये आने वाले वक्त में या फिर यूँ कहिये एक से दो दिन के भीतर ही साफ़ हो जायेगा.