हरियाणा में अमित शाह ने पूरा गेम ही बदल दिया

837

हरियाणा में विधानसभा चुनावों के नतीजे आ चुके है और इसके बाद से ही हर तरफ चिल्ला पौ मची है और क्यों मची है ये बात सभी लोग बखूबी जानते है. जिस तरह से हरियाणा में सत्ता का त्रिकोण बना है उसके बाद में कही न कही भाजपा और कांग्रेस में हल्ला मचा हुआ है कि किसी न किसी तरह से जेजेपी को अपनी साइड लेना है और अब जिस तरह के जेजेपी के रिएक्शन आ रहे थे उससे लग रहा था कि वो कांग्रेस के पक्ष में जायेंगे लेकिन हाल ही में जो हुआ उसने सब पासे ही पलट दिये.

अमित शाह ने स्थिति देखते हुए तुरंत खट्टर को दिल्ली तलब किया, मामले को सम्भाला
जब शाह ने देखा कि अब हरियाणा में सत्ता हाथ से निकल सकती है तो उन्होंने तुरंत खट्टर को दिल्ली तलब किया और अन्दर के गठजोड़ बिठाने की तैयारी शुरू कर दी. सुबह 12 बजे से शाम के 5 बजे तक शाह अन्दर ही अन्दर अपनी टीम के साथ में लगे हुए थे और शाम होते होते एक खुशखबरी आ गयी.

जेजेपी के बीजेपी को समर्थन देने की खबर आयी सामने, सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे खट्टर
इंडिया टुडे और अन्य कई मीडिया समूहों ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि सूत्रों के अनुसार जेजेपी ने भारतीय जनता पार्टी को अपनी 10 सीट्स पर से समर्थन दे दिया है और इसके बाद में अब भाजपा हरियाणा में बहुमत के आंकड़े को पार कर लेती है. इसी के साथ जब अब भाजपा की विजय नजर आ रही है तो खट्टर जल्द ही राज्यपाल से मिलकर के फिर से सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते है. बताया जाता है कि भाजपा की इतनी बदतर हालत में आने के लिए शाह खट्टर से काफी ज्यादा नाराज है.

खैर अब तो मामला हाथ में आने लगा है तो बीजेपी के दफ्तरों में रौनक आ गयी है जो सुबह से थोड़े सुस्त नजर आ रहे थे. अब सुस्ती आनी लाजमी भी है क्योंकि सत्ता से बाहर होना भला कौन चाहेगा? खैर जो भी है अब तो सब कुछ कण्ट्रोल में आ ही चुका है बाकी कल सुबह तक साफ़ हो पायेगा.