रॉबर्ट वाड्रा की हालत खराब, अस्पताल में भर्ती करवाया गया

748

रोबर्ट वाड्रा का नाम आते ही वैसे तो कई लोगो की भोहे तन जाती है क्योंकि हर बार उनकी खबर आम तौर पर तो जमीनों के या फिर किसी और तरह के गबन में देखने में आती है मगर इस बार बात कुछ और है. दरअसल वाड्रा की तबीयत खराब है और इतनी ज्यादा खराब है कि वो पिछले कई घंटो से अपस्ताल में ही भर्ती है और उन्हें छुट्टी भी नही दी जा रही है. ये पूरी मीडिया रिपोर्ट आज सवेरे ही सामने आयी जब प्रियंका वाड्रा को एक निजी अस्पताल से निकलते हुए देखा गया था.

रात भर वाड्रा के साथ अस्पताल में बैठी रही प्रियंका, सुबह गयी लेकिन पति एडमिट है
रिपोर्ट के अनुसार रोबर्ट वाड्रा को देर रात को कमर और पाँव समेत शरीर के कुछ अंगो में तकलीफ होने लगी जिसके चलते रोबर्ट को जल्दी जल्दी में नॉएडा के एक अस्पताल में ले जाया गया जहाँ पर उनका इलाज भी चला. रात भर प्रियंका गांधी वही पर ही मौजूद थी और वाड्रा का ध्यान रख रही थी. सुबह होने पर वो वहां से निकली लेकिन वाड्रा को अभी भी एडमिट रखा गया है. हुआ क्या है असल में वो बताया नही जा रहा है.

आपको बता दे रोबर्ट वाड्रा से लगातार जांच एजेंसियां भी पूछताछ कर रही है जिसके चलते उन्हें कई दफा प्रवर्तन निदेशालय के चक्कर लगाने पड़े है. वाड्रा पर पिछले दस से पंद्रह सालो में बेशुमार दौलत जमीनों के जरिये बनाने के आरोप है और और इसमें उनके पीछे किसका हाथ हो सकता है ये बात तो सभी अंदाजे से बता ही सकते है मगर अभी तो बात वाड्रा के सेहत की है.

इस पर कोई आधिकारिक सूचना फ़िलहाल तक तो नही है मगर जल्द ही आ जायेगी. प्रियंका बार बार अस्पताल के चक्कर काटते हुए नजर आ रही है. जल्द ही राहुल गांधी भी अपने जीजा से मिलने के लिए जा सकते है.