कमलेश तिवारी की माँ ने कहा, हमे इंसाफ मिले वरना..

72

कमलेश तिवारी के साथ में हाल ही में जो कुछ भी हुआ वो तो किसी से भी छुपा हुआ नही है. उनके ही दफ्तर में घुसकर के कुछ लोगो ने उनकी जान ले ली और फिर फरार हो गये. इसके बाद से ही लखनऊ में तनाव का माहौल पसरा हुआ है, लोग बेहद ही परेशान है और कई लोग है जो इंसान की गुहार लगा रहे है ताकि उनके परिवार सही सलामत रहे. कही ये अपराधी लोग उनके साथ में भी ऐसा न करे दे. इन सबके बीच में कमलेश तिवारी के परिवार के लोग योगी जी से मिले थे और लौटे तो बाते रखी.

कमलेश तिवारी की माँ बोली, इन्साफ मिले वरना हम तलवार उठा लेंगे
कमलेश तिवारी के माँ ने कहा कि जो कुछ भी हो रहा है मैं उससे खुश नही हूँ. हम 13 दिन तक घर से निकल नही सकते है लेकिन फिर भी दबाव के जरिये हमें लखनऊ लाया गया. अब इतना होने के बाद भी अगर हमें इंसाफ नही मिलता है तो फिर हम ही तलवार उठा लेंगे. कमलेश तिवारी की माँ बहुत ही ज्यादा गुस्से में नाराज और दुखी नजर आ रही थी.

बेटे और पत्नी ने कहा, कोई लालच नही बस इन्साफ मिले
कमलेश तिवारी के बेटे सत्यम और पत्नी किरण ने कहा कि हमें किसी भी चीज का कोई लालच नही है और न ही किसी पैसे नौकरी की मांग उनके सामने रखी. बस योगी सरकार हमें इन्साफ दिलाये और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करे. मुख्यमंत्री जी ने हमें भरोसा दिया है कि वो हमें न्याय दिलवाएंगे और जो भी दोषी है वो जल्द से जल्द जेल की सलाखों के पीछे होंगे.

अभी तक इस मामले में पांच से अधिक गिरफ्तारियां भी हो चुकी है जो लोग इस पूरे अपराध में शामिल थे लेकिन वो लोग गायब है जो इस घटना के मुख्य अपराधी थे और मास्टरमाइंड कहे जा रहे है मगर पुलिस का दावा है कि वो जल्द से जल्द उन्हें भी धर दबोचेंगे.