कमलेश तिवारी के बाद अब इस नेता को मिली धमकी, बुर्के में थी धमकी का पत्र देने वाली महिला

399

फ़िलहाल के समय में देश के कई नेताओं में काफी ज्यादा टेंशन भरा माहौल बना हुआ है और इस माहौल के पीछे अपने कारण भी है. जिस तरह से कमलेश तिवारी के साथ में हाल ही में घटना हुई और उनकी जान चली गयी वो सभी को बेहद ही डरा देने वाला है और लोग इससे जाहिर तौर पर घबराए हुए है. मगर ये घबराहट भी भला कितने समय तक रहेगी? शायद इसे बनाये रखने के लिये और भी ज्यादा आक्रामकता के साथ में दूसरा पक्ष कार्य कर रहा है जिसका अगला शिकार अमित जानी को बनाने की धमकी मिली है.

नॉएडा में अमित जानी को मिला धमकी मिला पत्र, कहा ‘कमलेश के बाद अब तेरा नम्बर’
नॉएडा में रहने वाले हिन्दूवादी नेता अमित जानी जो उपदेश राणा के भी करीबी है वो उस समय अपने कॉर्पोरेट हाउस में थे. तभी बंगले के बाहर बुर्के में एक महिला आती है और बाहर खड़े गार्ड को एक लैटर पकडाकर कहती है ये अमित जानी को दे देना. गार्ड भी बिलकुल ऐसा ही करता है वो जाकर के ये पत्र अमित जानी को पकड़ा देता है.

उस पत्र में साफ़ साफ तौर पर लिखा हुआ था कि कमलेश तिवारी के बाद में अब तेरा ही नम्बर है. स्थिति को भांपते हुए अमित जानी ने तुरंत 100 नम्बर पर कॉल किया और पुलिस को इस बारे में इन्फॉर्म किया. सेक्टर 20 थाना के इंचार्ज ने उनके केस को गंभीरता के साथ में लिया है और अभी फ़िलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. हालांकि बुर्के में होने की वजह से उस महिला की पहचान कर पाना मुश्किल है क्योंकि ऊपर से नीचे तक सब कुछ ढका होता है सो सीसीटीवी खंगालने से भी कोई मतलब नही बनता.

अब इसके बादमे एक सवाल ये भी बनता है कि क्या इस तरह से बुर्को का इस्तेमाल लोगो को धमकी देने के लिए या फिर क्राइम करने के लिए भी किया जाएगा? अगर ऐसा है तो फिर ये अपने आप में एक चिंताजनक स्थिति है.