370 हटाने का विरोध करने वाली कांग्रेस को पीएम मोदी ने दी ये चुनौती, दम है तो करके दिखा दे

74

प्रधानमंत्री मोदी को लेकर के एक ख़ास बात है जो अक्सर ही उनके बारे मे कही जाती है कि जब भी वो अपने विपक्ष और विरोधियो पर हमला करते है तो फिर बचने का कोई भी मौक़ा नही देते है और कही न कही ये बात तब सच भी साबित होते हुए नजर आती है जब हम उनके भाषणों को देखते है. अपने राजकीय कार्यो से निवृत होकर के पीएम मोदी भाषण देने के लिए रैली को संबोधित देने के लिए पहुंचे थे और उन्होंने तो वहाँ पर कांग्रेस की बखिया ही उधेड़ कर के रख दी.

जलगाँव की रैली में बोले मोदी, कांग्रेस में दम है तो अपने घोषणापत्र में लिखे 370 फिर से लायेंगे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जलगांव में रैली को संबोधित कर रहे थे और इसी संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का आज भी 370 कश्मीर से हटाने को लेकर के रूख साफ़ नही है. उनकी भाषा पडोसी देश जैसी हो गयी है. हम तो यही कहते है कि अगर हिम्मत है तो कांग्रेस अपने घोषणापत्र में लिखकर के दिखाए कि अगर हम चुनाव जीत गये तो 370 को एक बार फिर से लागू करवाएंगे.

प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी बात को आगे बढाते हुए कहा कि आज पूरी दुनिया में भारत वालो का जोश दिखाई दे रहा है. हर तरफ हमारा जलवा है और इसके पीछे सिर्फ और सिर्फ हमारे देश के करोडो देशवासी है. हम एक बार फिर से आपसे फडनवीस जी की महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए आशीर्वाद लेने के लिए आये है. साथ ही जो लोकसभा के चुनावों में हमें आप लोगो ने जो आशीर्वाद दिया था उसके लिये आप सभी को आभार जताने के लिये आये है. पीएम मोदी की ये बात कही न कही महाराष्ट्र में बीजेपी की हवा मजबूत करने में मदद तो काफी कर देगी.

आपको बता दे महाराष्ट्र में जल्द ही चुनावी बिगुल बजने वाला है और उससे पहले सभी पार्टियां अपना अपना जोर लगा रही है. भाजपा और शिवसेना गठबंधन ने तो पूरी जान ही फूंक दी है जिसके आगे कांग्रेस अभी से ही पस्त नजर आ रही है.