पीएम मोदी की भतीजी भी हुई अपराधियों की शिकार, दिल्ली आयी थी और ये सब हो गया

342

आम तौर पर देश की राजधानी दिल्ली को लेकर के बड़े बड़े दावे किये जाते है और कहा जाता है एनसीआर की पुलिस अपने आप में बड़ी ही मुस्तैद है मगर जब हम बात करते है हकीकत की तो यहाँ पर हो रहे दिन ब दिन बढ़ रहे अपराधो ने सारे अपराधो की और सुरक्षा व्यवस्था की भी पोल खोल दी है. आम लोगो की तो बात और है, देश के प्रधानमंत्री के रिश्तेदार भी अपराधियों के शिकार हो रहे है इससे बुरा और भला क्या हो सकता है? चलिए फिर पूरा मामला भी जान लेते है.

दिल्ली के सिविल लाइन्स में थी मोदी जी की भतीजी, सब कुछ लूटकर ले गये चोर
इनका नाम है दमयंती बेन और ये रिश्ते में मोदी जी की भतीजे लगती है यानी उनके भाई की बेटी है. वो अमृतसर गयी हुई थी और वहाँ से अपना काम करके दिल्ली आयी थी. दिल्ली के सिविल लाइन्स इलाके के गुजराती भवन में रूकना था और बादमे अहमदाबाद के लिए फ्लाइट पकड़कर निकलने वाली थी. मगर जब वो सिविल लाइन्स में पहुँची और ऑटो में थी तभी स्कूटी सवाल दो बदमाश आये और उनके हाथ में रखा पर्स छीनकर रफूचक्कर हो गये.

इस पर्स में कुल 56 हजार रूपये, मोबाइल फोन और इसके अलावा कई जरूरी कागजात थे जो सब कुछ चोरी हो गया. घटना के तुरंत बाद में वो अपने पति के साथ में नजदीकी पुलिस स्टेशन में पहुँची और पूरी जानकारी देकर के केस दर्ज करवाया. इस घटना के बाद में लोग काफी ज्यादा चिंता में है क्योंकि जब प्रधानमंत्री के करीबी भी सुरक्षित नही है तो ऐसे समय में आम लोग अपनी सुरक्षा के बारे में कैसे सोच सकते है? खैर पुलिस ने तो मामला दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश भी शुरू हो गयी है.

देश की राजधानी में मोबाइल, चैन और पर्स आदि की छीनाझपटी की वारदाते दिन ब दिन बढ़ती चली जा रही है और पुलिस इन पर लगाम कैसे कसे ये भी समझ नही आ रहा. हाल ही में एक पत्रकार के साथ भी दिल्ली के पोश इलाके में ऐसी ही घटना हुई जिसमे वो बुरी तरह से जख्मी हो गयी थी.