अमित शाह ने सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह के बारे में राज की बात बतायी है

300

हरियाणा और महाराष्ट्र में चुनाव सर पर आ गये है और ऐसे समय में नेता भी अपने अपने तरीके से गरज रहे है बरस रहे है. चुनावी रैलियों में नेताओ की कई तरह की बयानबाजियां भी सामने आ रही है और ऐसे में भाजपा की तरफ से मोर्चा पर फ्रंट से तो अमित शाह ही रहते है. वो दनादन हरियाणा में रैलियाँ कर रहे है और इसके बाद वो अब महाराष्ट्र में में पहुंचे है जहाँ पर उन्होंने संबोधन के दौरान कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी को लेकर के जमकर के निशाने साधे है.

शाह ने मनमोहन पर जमकर बोला हमला, पढ़ते थे सोनिया गांधी का लिखा हुआ भाषण
अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी से ज्यादा विदेश यात्राये तो डॉक्टर मनमोहन सिंह ने की थी. जब भी मनमोहन सिंह विदेश यात्रा के लिए जाते थे तो वो वहाँ मैडम का लिखा हुआ भाषण पढ़ते थे. एक बार तो मनमोहन सिंह ने रूस के लिए लिखा हुआ भाषण मलेशिया में पढ़ दिया था. दूसरी तरफ हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी है जो जिस भी देश में जाते है वहाँ उनकी खूब सम्मान और आदर होता है.

पाक और कांग्रेस को शाह ने एक ही लेवल पर रख दिया
गृहमंत्री अमित शाह यही पर ही नही रुके बल्कि उन्होंने तो ये तक कह दिया कि अगर अनुच्छेद 370 हटाने का विरोध किसी ने किया था तो वो एक पाकिस्तान था और दूसरी कांग्रेस पार्टी थी. कई प्रधानमंत्री आये और कई चले गये लेकिन किसी ने भी इस धारा को हटाने की कोशिश नही की. मगर हमने इस सपने को पूरा किया. कांग्रेस के ये चट्टे बट्टे सिर्फ वोत्बंक में उलझे रहते है ये लोग कभी भी राष्ट्रवाद की बात नही करते है.

शाह ने बाकी पार्टियों को भी नही बख्शा वो कहते रहे और लोग सुनते रहे. शाह बोले एनसीपी जैसी पार्टियां भी सिर्फ परिवारवाद पर चल रही है. जिस तरह से शाह और मोदी दनादन दोनों राज्यों हरियाणा और महाराष्ट्र में रैलियाँ कर रहे है उसके बाद में