अमित शाह ने अब सीधे दी राहुल गांधी को जेल में डालने की धमकी

312

हरियाणा और महाराष्ट्र में चुनाव सर पर आ गये है और ऐसे समय में सभी के सभी नेतागण हो या फिर चाहे बड़े बड़े स्तर के मंत्री हो सभी लोग अपनी तरफ से दे दना दन तरीके से बयानबाजी कर रहे है. एक दुसरे को घेरने का मौक़ा नही छोड़ रहे. अब इनके बीच में कुछ लोगो के काले चिट्ठे भी बाहर आ रहे है तो राहुल गांधी जैसे नेताओं को जेल में डालने की भी बात हो रही है. आखिर ऐसा क्या कर दिया राहुल गांधी ने जो देश के गृह मंत्री को ये बयान देना पडा?

शाह का राहुल पर सीधा प्रहार, देश का विरोध किया तो जेल जाना पड़ेगा
हरियाणा के चुनावों के मद्देनजर गृह मंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार में जुटे हुए है और ऐसे समय में उन्होंने बयानो के बारे में बोलने से कोई परहेज नही करना है ये तो सभी जानते है. वो रोहतक की एक रैली को सम्बोधित कर रहे थे और संबोधन के दौरान जेएनयू में लगने वाले देश विरोधी नारों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा ‘जो भी लोग देश का विरोध करते है उन्हें जेल तो जाना पड़ेगा. राहुल गांधी भी ऐसे ही लोगो का समर्थन कर रहे है, जो देशविरोधी गतिविधियों में शामिल रहते है.’

शाह का ये बयान सीधे सीधे राहुल गांधी पर तीखे प्रहार की तरह देखा जा रहा है और लोगो का भी यही कहना है कि अगर शाह सच में कार्यवाही कर दे तो क्या हो? अब वो ऐसा कर भी सकते है क्योंकि वो देश के गृहमंत्री जो है. ये बयान चाहे राजनीति से प्रेरित हो या फिर चुनावी सभा में दिया गया हो लेकिन इसके मायने अपने आप में ख़ास है क्योंकि ये राहुल गांधी को दी गयी एक चेतावनी की तरह है कि वो टुकड़े टुकड़े करने वालो के साथ दुबारा खड़े होने से पहले दस बार सोचे.

शाह कन्हैया और उनके साथियो को तो पहले ही चेता चुके है. देश की थोड़ी सुस्त न्याय प्रणाली के चलते अभी तक उन पर कार्यवाही नही की जा सकी है मगर जल्दी ही उन देश विरोधी नारे लगाने वालो का भी हिसाब हो ही जाएगा.