दुर्गा पूजा में नाचने पर नुसरत को दी मौलवी ने नाम बदलने की सलाह, नुसरत ने दिया करारा जवाब

462

तृणमूल कांग्रेस की सांसद, अभिनेत्री और हिन्दू उद्योगपति निखिल जैन की पत्नी नुसरत जहां जब से राजनीति में आयी है तब से विवादों में ही रहती है और इसके पीछे का कारण है नुसरत के द्वारा लगातार हिन्दू रीति रिवाजो में रम जाना और उनके देवी देवताओं की आराधना करना. ये बात कुछ स्वघोषित ठेकेदारों को पसंद नही आ रही है. अभी हाल ही में दुर्गा पूजा का आयोजन हुआ था जिसमे नुसरत ने न सिर्फ माँ की पूजा में ढोल बजाया बल्कि साथ ही साथ में पूजा में डांस भी किया था. वो उनकी पूजा आरती करते हुए भी नजर आयी थी.

देवबंद हुआ इस हरकत से नाराज, नाम बदलने की दी सलाह
देवबंद के उलेमा या मौलवी इस बात से बहुत ही ज्यादा नाराज हुआ है. नुसरत को निशाना बनाते हुए उहोने कहा कि वो ये जो कुछ भी कर रही है वो सब हमारे मजहब में हराम है. हम लोग किसी भी दुसरे देवी देवता की पूजा अर्चना नही कर सकते है. अगर नुसरत को ये सब करना है तो वो अपना नाम बदल ले और उसके बाद में जो करना है करे, हमारे मजहब को बदनाम न करे.

नुसरत का जवाब, उन्हें मुझे कुछ भी बताने का कोई हक नही
नुसरत ने भी इन बातो का बड़े ही मस्त अंदाज में जवाब दिया और कहा कि जिन लोगो ने मुझे मेरा नाम नही दिया है उन्हें मेरा नाम बदलने का बोलने का कोई भी हक़ नही है. मुझे मेरे पेरेंट्स ने ये नाम दिया है और मेने अपना नाम खुद बनाया है. जिनका मुझसे लेना देना नही है वो कुछ न ही बोले तो अच्छा है. मैं इन लोगो को ज्यादा अटेंशन नही देती हूँ और न ही इन्हें जवाब देने की कोई जरूरत भी समझती हूँ.

अब कुछ लोग इसे देवबंद ही बेज्जती की तरह देख रहे है. अब क्योंकि देवबंद कोई सवैधानिक संस्था नही है तो उसके पास में जवाब भी नही है कि वो क्या कर लेंगे? खैर नुसरत के इससे पहले भी सिन्दूर लगाने और जगन्नाथ पूजा में शामिल होने पर काफी ज्यादा बवाल खड़ा हुआ था.