मोदी सरकार के एक और मंत्री की तबीयत खराब, हॉस्पिटल में भर्ती

385

फ़िलहाल के दिनों में भारतीय जनता पार्टी एक बड़े ही अजीब किस्म के दौर से गुजर रही है. यहाँ पर आये दिन किसी न किसी बड़े और दिग्गज नेता की तबीयत खराब हो रही है. कभी जेटली जी तो कभी सुषमा जी को हमने खो तक दिया है और सीरियस हालत में हॉस्पिटल जाने वालो की तो कोई कतार ही नही है. अब इनमे एक और नाम भी जुड़ गया है जो भाजपा से न नही है लेकिन मोदी सरकार में है और मोदी सरकार के बेहद ही करीब भी माने जाते है.

रामविलास पासवान की हालत है खराब, एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में है भर्ती
रिपोर्ट के अनुसार रामविलास पासवान अपना रूटीन चेक अप ही करवाने जा रहे थे कि फिर उनकी तबीयत बिगड़े लगी. वो सांस भी नही ले पा रहे थे जिसके चलते चिकित्सको ने उन्हें दिल्ली के एस्कॉर्ट अस्पताल में भर्ती कर दिया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है. हालांकि ये कोई ऐसी परेशानी नही है कि जिन्दगी पर बन आये लेकिन कंडीशन सच में कुछ समय तक के लिये सीरियस हो गयी थी जिसके चलते उन्हें अस्पताल में ही ले जाना पडा.

लम्बे समय से चल रहे है बीमार, इसी कारण से लोकसभा चुनाव भी नही लड़ा
ये अभी अचानक की बात नही है. रामविलास पासवान पिछले काफी लम्बे समय से बीमार चल रहे है जिसके चलते उनके शरीर में तकलीफ है और इसी कारण से ही उन्होने इस बार का लोकसभा चुनाव नही लड़ा था और राज्यसभा से सीधे चुनकर के संसद में पहुंचे थे. इस कारण से कई लोग उन्हें सत्ता के प्रति अधीर भी कहते है लेकिन नेता होने का अर्थ भी कही न कही यही है. अगर नेतागिरी करने के बाद आप सत्ता ही हासिल न कर सके तो फिर क्या किया?

जबसे लोगो को इस बारे में पता लगा है कि रामविलास पासवान की तबीयत खराब है उसके बाद से ही अस्पताल के बाहर मिलने वाले लोगो का जमावड़ा लगा है और कई बड़े दिग्गज लोगो ने ट्विटर के जरिये भी उनके स्वस्थ होने के लिये कामना की है.