यहाँ देश में चुनाव होने वाले है और राहुल गांधी इस देश घूमने निकल लिये

42

देश हो या कांग्रेस कही पर भी कुछ भी हो  सब जगह पर एक इंसान है जो अपनी मस्ती में पूरी तरह से मस्त रहता है चाहे हार हो या जीत हो और उसे लोग राहुल गांधी के नाम से जानते है. राहुल गांधी शुरू से ही इसी किस्म का रवैया रखते है जिसका खामियाजा जाहिर तौर पर उनकी ही पार्टी को भुगतना पड़ता है. अभी का ही देख लीजिये. देश में चुनाव होने जा रहे है दो दो राज्य इसकी दहलीज पर खड़े है और राहुल गांधी अपनी मस्ती करने के इरादे से बाहर चले गये है.

बैंकॉक घूमने गये है राहुल गांधी, मीडिया सूत्रों में दावा
एबीपी समेत कुछ बड़े मीडिया समूहों की रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि राहुल गांधी विधानसभा चुनाव की दहलीज पर खड़ी कांग्रेस पार्टी को छोडकर के बैंकॉक घूमने के लिए निकल गये है जहाँ पर वो खूब मौज मस्ती करते है, आराम फरमाते है और साथ ही साथ में सुकून से इस राजनीतिक उथल पुथल से दूर रहते है. हाँ इंसान की जिन्दगी में ये सब भी जरूरी है लेकिन ऐसे एन मौके पर पार्टी छोड़कर चले जाना किसी को समझ नही आ रहा है.

खुदको पूरी तरह से नाकाबिल मानते है राहुल गांधी
राहुल गांधी इन दिनों इस तरह से एक्ट कर रहे है मानो वो किसी भी चीज के काबिल ही नही है. पहले उन्होंने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया वो भी जबरदस्ती, इसके बाद में उन्होंने अगले चुनावों के प्रचार में जाने से भी इनकार कर दिया और अब चुनाव आने से ठीक पहले ही विदेश चले गये. इससे कही न कही इशारा जाता है कि रागा का आत्मविशवास बुरी तरह से डगमगा चुका है और ऐसे में वो इन सबसे निकलने में ही भलाई समझ रहे है.

हालांकि इसके बाद में कई लोग है जो अपनी अपनी तरह से रियेक्ट कर रहे है और सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस के लोग उन पर नाराजगी जता रहे है. वही भाजपाई उनका मजाक उड़ाकर के बार बार ट्रोल करने की कोशिश कर रहे है. खैर ये सब तो होना ही है.