संजय निरूपम ने दी कांग्रेस छोड़ने की धमकी, इस नेता ने कहा ‘हमारी पार्टी में आ जाओ’

222

फ़िलहाल कांग्रेस में जो हालात बने हुए है वो किसी से भी एक परत के लिए भी छुपे हुए नही है. गांधी परिवार अपनी कमान खोता चला जा रहा है. आये दिन कोई बगावत कर रहा है तो कोई भाजपा में शामिल हो रहा है. हर किसी की अपनी ही मनमर्जी चल रही है और इन सबके बीच में अशोक तंवर ने बखेड़ा किया था जिसके तुरंत बाद में संजय निरूपम का नाम भी सामने आया. उन्होंने जो किया है उसके बाद में तो बहुत ही बड़ा बवाल खडा हुआ है.

संजय निरूपम ने प्रेस कांफ्रेस करके लगाये थे सोनिया के करीबियों पर आरोप, पार्टी छोड़ देने तक की बात पर जा पहुंचे
कांग्रेस के कभी दिग्गज नेता रहे संजय निरूपम ने कहा मेरे कहे एक भी प्रत्याशी को टिकट नही मिला है. मुझे कोई तवज्जो नही दी जा रही है, लगता है पार्टी को अब मेरी सेवा की जरूरत नही है. संजय निरूपम ने तो ये तक कह दिया कि सोनिया के वफादार लोग सिस्टेमेटिक तरीके से राहुल के करीबियों को ठिकाने लगाकर के उन्हें साइडलाइन कर रहे है. संजय ने पार्टी के प्रचार में भी साथ न देने की बात कही.

रामदास आठवले ने दिया न्यौता, कहा आरपीआई ज्वाइन कर लो
संजय निरूपम की बातो को सुनकर के भाजपा की गठबंधन वाली पार्टी के दिग्गज नेता रामदास  आठवले ने बयान जारी करते हुए कहा कि संजय निरूपम का कांग्रेस मे कोई सम्मान नही होता है तो वो हमारे यहाँ पर आरपीआई ज्वाइन कर सकते है. हम उन्हें बहुत सम्मान करेंगे, बिहार के लीडर होने की वजह से उनका हमारी पार्टी में बड़ी उपयोगिता भी है, मैं उनको रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ज्वाइन करने के लिये आमंत्रित करता हूँ.

रामदास आठवले ने तो अपना न्यौता दिया और चलते बने लेकिन अब निरूपम इस पर किस तरह से प्रतिक्रिया देते है ये भी देखने वाली बात होती है. वैसे संजय कांग्रेस के काफी पुराने नेता और गांधी परिवार के करीबी कहे जाते है ऐसे में पार्टी को छोडकर के कही दूसरी जगह नये सिरे से शुरुआत करना उनके लिए बड़ा ही धक्के भरा साबित हो सकता है.