इमरान खान करने लगे है अब मोदी की नक़ल, पाकिस्तान जाते ही किया ये काम

386

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और उनके स्टारडम की चर्चा तो दुनिया भर में है. हर कोई उन्हें देखकर के बेहद ही खुश होता है इस बात में कोई भी शक नही है. यहाँ तक कि पीएम के अपने दुश्मन भी उनकी नक़ल करने की कोशिश करते है. अगर आपको इस बात पर भरोसा नही होता है तो आज हम आपको ऐसी ही एक खबर बताने जा रहे है जिसके बाद में आपको इस बात पर यकीन होने लग जाएगा और आप वाकई में इन सब बातो पर भरोसा करने लगेंगे.

एयरपोर्ट पहुँचते ही इमरान ने करवाया अपने कार्यकर्ताओं से खुदका स्वागत, पहले नही थी ऐसी कोई ख़ास प्रथा
प्रधानमंत्री मोदी जब भारत लौटे तो उनका दिल्ली एयरपोर्ट पर कई बड़े नेताओं ने और हजारो कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और इसी की नक़ल करते हुए इमरान खान ने भी अपने पार्टी से कहकर के खुदका स्वागत एयरपोर्ट पर करवाया जिसमे सिर्फ उनकी पार्टी के ही लोग मौजूद थे. आम तौर पर इमरान खान के इधर उधर निकलने पर कोई पूछता तक नही है लेकिन मोदी की नक़ल करने के चक्कर में इमरान ने इस तरह से अपने स्वागत का नाटक जरुर रचा.

एक नही बल्कि कई बार कर चुके है मोदी की नक़ल की कोशिश
ये पहली बार नही है जब इमरान ने प्रधानमंत्री मोदी की नक़ल की कोशिश की है. वो भाषण में बार बार मोदी का नाम लेकर के उनका माईलेज लेने की कोशिश करते है. पीएम मोदी जिस तरह से विदेश जाते है तो अप्रवासी भारतीयो को संबोधित करते है उसी तरह से वो भी करते है. मतलब तमाम तरह की चीजे जो पीएम करते है उन्हें करने की कोशिश इमरान करते रहते है लेकिन सस्ती कॉपी होने की वजह से वो हर बार फेल हो जाते है.

फेल होने के पीछे की वजह भी है कि दोनों की सोच में जमीन और आसमान का अंतर है. प्रधानमंत्री मोदी विश्व में शान्ति और विकास की बात करते है वही इमरान बस धमकी देने में और कश्मीर के प्रति अपनी लालच दिखाने में ही वक्त जाया करते है जो पब्लिक का उनसे मोह भंग कर देती है.