लालू यादव जेल के अन्दर है और बाहर उनके परिवार में इतना बड़ा बवाल हो गया

150

लालू प्रसाद यादव इन दिनों जेल में है. उन्हें सजा हुई है और वो भी चारा घोटाला मामले में. हाँ वो कभी कभी तबीयत खराब होने पर अस्पताल जरुर आते रहते है लेकिन आजादी किस चिड़िया का नाम है? ये तो मानो वो भूल ही गये है और ऐसे में जब लालू प्रसाद जेल में है तो पीछे से परिवार और पार्टी पर से कण्ट्रोल टूटना तो तय है. राजद का जो हाल उनके जाने के बाद में हुआ है वो तो सभी जानते है लेकिन अब उनके परिवार में भी आफत की बरसात होते हुए नजर आ रही है.

पति से झगडे के बाद अब बहू ऐश्वर्या ने सास राबड़ी और ननद मीसा पर लगाये प्रताड़ित करने के आरोप
लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की बीवी ऐश्वर्या घर को काफी पहले ही छोडकर के जा चुकी है. उनके और उनके पति के बीच में झगडे हुए है लेकिन अब वो फिर से घर में आना जाना कर रही है और ऐसे में कुछ अजीब सी चीजे हुई जिसमे वो घर से रोते हुए बाहर निकली और गाडी में बैठकर के निकल गयी. अन्दर क्या हुआ ये कोई भी नही जानता.

यही नही बहू ऐश्वर्या ने अपनी सास और ननद दोनों पर खुदको प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाये है. वो कहती है कि उसे रसोई में जाने को नही मिलता है. इस वजह से अपना खाना उसे रोज रोज अपने मायके से ही मंगवाना पड़ता है. घर का कोई भी सदस्य उसकी मदद इसमें भी नही करता है. ऐश्वर्या का तो ये भी कहना है कि अगर उसके ससुर लालू यादव इस वक्त घर में होते तो वो उसकी तकलीफ को समझते और सब कुछ ठीक भी कर देते.

शुरू में तेज प्रताप यादव इस मुद्दे को लेकर के खूब बोले थे उन्होंने मीडिया में आकर के बखेड़ा कर दिया था लेकिन अब उनके परिवार से कोई भी बोलने को राजी नही है और जो कुछ भी हो रहा है वो अन्दर ही अन्दर हो रहा है.