इमरान ने कहा था संघ को आतंकी और नफरत फैलाने वाला, संघ ने बड़ा शानदार जवाब दिया है

243

इमरान खान वो इंसान है जो अपने स्तर की ही बात करते है और इसी वजह से उन्हें कोई भी वर्ल्ड लेवल पर कभी भी सीरियसली लेता तक नही है और ये बात उनके भाषणों के बाद में बाकी देशो की तरफ से मिलने वाले रिएक्शन से साफ़ हो जाती है. आपको मालूम हो तो हाल ही में अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में संयुक्त राष्ट्र महासभा में संबोधन के लिए सभी देशो के अध्यक्षों को बुलाया गया था. इमरान भी पहुंचे और उन्होंने भाषण वही उलटी सीधे भारत, पाक, कश्मीर, इस्लाम वगेरह की बात की. यहाँ तक कि वो संघ तक भी पहुँच गये.

इमरान ने कहा था मोदी है संघ के आजीवन सदस्य, जो देता है आतंकियो को ट्रेनिंग
पाक के प्रधानमंत्री ने संयुक्त राष्ट्र संघ में अपने भाषण के दौरान कहा ‘नरेंद्र मोदी संघ के आजीवन सदस्य है. भारत के ही कांग्रेस की सरकार के गृहमंत्री शिंदे ने कहा था कि संघ आतंकियों को ट्रेनिंग देता है. ये लोग सिर्फ बुरे लोग है जो मुस्लिमो से नफरत करते है’ इमरान ने अपने लगभग दो मिनट संघ को कोसने में ही लगा दिए मानो वो उनका कुछ खा गये हो.

संघ ने भी दिया जवाब, कहा ऐसे ही बोलते रहो
संघ के नेता कृष्ण गोपाल ने इस बात का जवाब देते हुए कहा संघ और भारत अब समानार्थी हो गये है. अगर इमरान खान संघ से नाराज है मतलब वो भारत से नाराज है. हम तो चाहते है कि पाक के प्रधानमंत्री इसी तरह से संघ के बारे में बोलते रहे, बिना कुछ किये ही वो हमें दुनिया भर में प्रसिद्धि दिला रहे है.वे खुद भी समझते है कि संघ आतंकवाद के विरोध में है तभी तो वो भी संघ का इतना विरोध कर रहे है.

इमरान के इस बयान की सोशल मीडिया पर भी जमकर के आलोचना हो रही है मगर आरएसएस का कहना है कि इमरान खान जो भी बोल रहे है उन्हें बोलने दिया जाए. उनकी वजह से मुफ्त में ही विश्व मंच से लोग हमारे बारे में जान रहे है हमें कोई मेहनत नही करनी पड़ रही और सब जानते है इमरान अगर किसी चीज का विरोध कर रहे है तो वो चीज मानवता के हित में ही होगी.