जेल में बैठे चिदम्बरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ये सलाह दी है

450

पी चिदम्बरम इन दिनों जेल में है और उनके जेल में होने के अपने कारण भी है. चिदम्बरम लगातार कई घोटालो के और विभिन्न केसेज में फंसे है जो दिन ब दिन उन्हें जकड़ रहे है. ख़ास तौर पर आईएनएक्स मीडिया घोटाले में तो वो मुख्य आरोपी के रूप में सामने आये है जिसके चलते सीबीआई कोर्ट ने उन्हें तिहाड़ जेल का रास्ता दिखा दिया है. मगर इसके बावजूद वो अपनी फ़िक्र करने के बजाय अपने ऊपर इल्जाम लगाने के बजाय मोदी सरकार की गलतियों पर ज्यादा फोकस करते हुए नजर आ रहे है.

डॉक्टर मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर उन्हें दी बधाई, कहा यही मोदी सरकार को मंदी से निकाल सकते है
पूर्व वित्त मंत्री पी चिदम्बरम ने डॉक्टर मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर बधाई देते हुए कहा ‘डॉक्टर मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई. आपकी उम्र लम्बी हो. मैं सरकार को ये सलाह देता हूँ आग्रह करता हूँ कि वो डॉक्टर मनमोहन सिंह की बात को सुने. अगर आज की तारीख में देश को आर्थिक बदहाली से कोई निकाल सकता है तो वो सिर्फ और सिर्फ मनमोहन सिंह है.’

चिदम्बरम कहते है कि उनकी बुनियादी गलती यही है कि उन्होंने मंदी को ठीक से समझा नही है. इसके पीछे का कारण लोगो में वेतन, अवसर और नौकरियों में बढती हुई निराशा है. ये बाते चिदम्बरम के बिहाफ पर उनके परिवार वालो ने सबके सामने सोशल मीडिया के माध्यम से रखी है यानी ये विचार चिदम्बरम के ही है और वो इन्हें सबके सामने रख रहे है. खैर जो भी है बात कही न कही राजनीतिक ही नजर आती है क्योंकि इसमें वो पार्टीवाद की झलक साफ़ साफ़ दर्शा दी जाती है.

आपको बता दे आज मनमोहन सिंह का जन्मदिन है जो अपने पूरे कार्यकाल के दौरान कुछ भी बोलने से परहेज करते रहे लेकिन उन्होंने हाल ही में मोदी सरकार को लम्बी चौड़ी सलाहे देनी शुरू कर दी है. इस पर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बार बार ट्रोल कर रहे है.