प्रधानमंत्री मोदी को इस अमेरिकी सांसद की पत्नी से मांगनी पड़ी माफ़ी, जानिये पूरा मामला

845

ह्यूस्टन में जो कुछ भी हुआ वो सभी ने देखा. पूरी दुनिया ने एहसास किया कि देश के प्रधानमंत्री की ताकत आखिर क्या है? ये अपने आप में एक अनोखा एहसास था जो हाउडी मोदी के जरिये न सिर्फ अमेरिका और भारत ने बल्कि पूरी धरती पर मौजूद हर शख्स ने देखा होगा. खैर सब कुछ बेहतर रहा और पीएम तो पूरे गर्व की मुद्रा में थे लेकिन ऐसे समय में भी उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ी और वो भी किसी और से नही बल्कि एक अमेरिकी सांसद की पत्नी से, चलिए पूरी बात आपको समझा ही देते है.

पीएम ने मांगी अमेरिकी सांसद(सीनेटर) जॉन कार्निन की पत्नी से माफ़ी, उनकी वजह से नही मना पाए जन्मदिन
दरअसल प्रधानमंत्री मोदी का प्रोग्राम जिस दिन हो रहा था उसी दिन टेक्सास के सीनेटर यानी सांसद जॉन कार्निन की पत्नी सेंडी का जन्मदिन था. वो दोनों सेलिब्रेट करने जाने वाले थे लेकिन तभी उन्हें प्रोग्राम को अटेंड करने के लिए आना पड़ा. जब प्रधानमंत्री मोदी को इस बात का पता चला तो उन्होंने खुद एक विडियो ट्वीट करके सीनेटर की पत्नी सेंडी से माफ़ी मांगी और उन्हें उज्ज्वल भविष्य की और सेहतमंद जिन्दगी की भी कामना की.

अब अपने आगे के कार्यक्रम पर ध्यान दे रहे है मोदी पीएम को कल जो भी शो करना था वो कर चुके है और इसके बाद में उन्होंने जलवायु की समस्या पर भी दुनिया का ध्यान खींचा है और तो और प्रधानमंत्री मोदी ने कई करारो को भी आगे बढाया है जो भारत की आर्थिक तरक्की के लिए जरूरी है. सबसे ख़ास उन्होंने कुछ किया है तो वो है कि वो ट्रम्प और बाकी सीनेटरो से भी पर्सनल रिलेशन बना पाने में कामयाब हुए है जो भारत और अमेरिका के बीच में आर्थिक हितो और रिश्तो दोनों को ही मजबूत करने का काम करेगा.

अभी वो पांच दिन और अमेरिका में रुकेंगे जिसके लिए उनके और भी शेड्यूल है जिसके बाद वो भारत लौटकर के फिर से पीएमओ में काम संभालेंगे. कहा जा रहा है कि अगले ही हफ्ते ट्रम्प भी भारत आ रहे है तो उन्हें अटेंड करने से लेकर और भी कई काम करने होंगे.