पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन से मिली ममता बनर्जी, जानिये क्या है पूरा मामला?

2604

प्रधानमंत्री मोदी वैसे तो काफी सुलझे हुए इंसान कहे जाते है और वाकई में वो है भी. इस बात को सभी मानते है और जानते है मगर उनके वैवाहिक जीवन को लेकर के अक्सर कई चर्चाये होती है और विपक्ष इस पर कई दफा पीएम पर हमलावर भी हो जाता है. खैर अभी जशोदाबेन के प्रति ऐसा प्रेम ममता बनर्जी ने दिखाया जो अपने आप में काफी हैरान करने वाला था. यही नही वो हवाईजहाज से उतरकर खुद जाकर के उनसे मिली और उनसे हालचाल लिया. ये वही ममता बनर्जी है जिनके पास किसी के लिए टाइम नही होता.

कलकत्ता एयरपोर्ट पर थी जशोदाबेन, ममता बनर्जी ने देखा तो दौड़कर मिलने पहुँच गयी ममता बनर्जी
कलकत्ता एयरपोर्ट से जा रही थी तभी उन्होंने खुद देखा या उन्हें कही से सूचना मिली कि मोदी जी की पत्नी जशोदाबेन भी इसी एयरपोर्ट पर है. ममता बनर्जी तुरतं भागी भागी उनसे मिलने के लिए गयी. उनसे हाल चाल लिया और तो और उन्हें साड़ी तक भेंट की. दोनों ही आपस में काफी हँसते खिलखिलाते हुए बाते करते हुए नजर आयी मानो ममता बनर्जी को तो उनसे लगाव ही हो गये हो.

कलकत्ता एयरपोर्ट पर क्या कर रही थी जशोदाबेन?
दरअसल जशोदाबेन झारखंड के धनबाद की तरफ गयी हुई थी जहाँ से उन्हें वापिस लौटना था और वहाँ से सबसे नजदीकी हवाई अड्डा कलकत्ता का ही पड़ता है इसलिए वो यहाँ से होकर के जा रही थी. जशोदाबेन बंगाल में ही मौजूद आसनसोल गयी थी जहाँ पर कल्याणेश्वरी देवी का तीर्थ स्थान है. वो वही पर पूजा करने के लिए गयी थी और अब वापिस आ रही थी जहाँ उन्हें ममता बनर्जी ने पकड़ लिया और उनसे मुलाक़ात करने लगी.

वैसे ममता बनर्जी का मिजाज इन दिनों काफी बदला बदला सा नजर आ रहा है. वो जशोदाबेन से मिल रही है, उन्हें गिफ्ट दे रही है और तो और प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के लिए उनसे वक्त मांग रही है जबकि कभी यही ममता बनर्जी वक्त न होने जैसे बहाने देकर के उनकी बैठको का बहिष्कार कर देती थी.