आज है प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन, मिला उन्हें आज तक का सबसे शानदार तोहफा

114

आज देश के सबसे बड़े और सर्वमान्य नेता कहे जाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. आज ही यानी 17 सितम्बर को वो पूरे 69 साल के हो गये है. चाय बेचने से लेकर, संघ प्रचारक और फिर गुजरात के मुख्यमंत्री तक और फिर देश के प्रधानमंत्री पद का सफ़र सबके सामने है. पीएम मोदी का जीवन अपने आप में एक खुली किताब की तरह रहा है और यूँही चलते चलते उन्होंने अपने 69 साल बिता दिये. मगर इस बार उन्हें जो अनमोल तोहफा मिला है जो शायद उनके दिल को खुश कर देगा क्योंकि ये उनके उनकी माँ के साथ आत्मीयता की वैल्यू को बताता है.

पीएम की माँ से आशीर्वाद लेते हुए तस्वीर की बोली लगी पूरे 10 लाख
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुदको मिले हुए ढेर सारे तोहफों की नीलामी कर रहे है. इन पैसो से वो समाज के लिये बढ़िया काम करते है जिसके लिये पैसा जुटाते है लेकिन उन्हें ये अंदाजा नही होगा कि उनके जन्मदिन से ठीक पहले उनकी और उनकी माँ की तस्वीर जिसमे वो उनसे आशीर्वाद लेते हुए दिख रहे है उसकी बोली पूरे 10 लाख रूपये लग जायेगी.

कुल 2772 तोहफों की हो रही है नीलामी, करोडो तक लग चुकी है बोली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुदको मिले अब तक हजारो तोहफों की नीलामी कर रहे है जिनकी बोलियों को अब तक में जोड़ा जाए तो ये करोडो पार कर चुकी है. इससे मालूम चलता है कि पीएम मोदी की लोकप्रियता किस हद तक बढ़ चुकी है? उनको मिलने वाले तोहफे भी लाखो और करोडो में बिक रहे है तो उनकी अपनी वैल्यू तो क्या ही होगी? ये अपने आप में काफी गजब ही है.

वैसे आपको बता दे प्रधानमंत्री मोदी आज पूरे दिन गुजरात में रहेंगे. वो सरदार सरोवर बाँध का निरीक्षण करेंगे और इसके बाद में अपनी माँ हीराबेन के पास में जाकर के उनका आशीर्वाद लेंगे. वो हर जन्मदिन पर अपनी माँ से मिलने के लिये जरुर जाते ही है.