पीएम मोदी के जन्मदिन पर पाकिस्तान के मंत्री का शर्मनाक बयान, अपने ही लोगो ने लताड़ा

353

आज भारत के पीएम और सबसे बड़े नेता नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है जो 69 साल के हो गये है. देश भर में कई लाखो लोग है जो अपने अपने तरीके से उनका जन्मदिन मना रहे है. हर किसी का अपना ही तरीका है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी अगर करोडो लोगो के लिये मसीहा साबित हुए है तो कई लोग ऐसे भी है जिनकी आँखों में वो तीर की तरह चुभते है और इसमें पहला नाम तो फवाद चौधरी का आता ही है जो दिन रात, सुबह शाम सिर्फ और सिर्फ मोदी के नाम की माला ही जपते रहते है.

जन्मदिन पर फवाद चौधरी ने किया मोदी को याद, कही घटिया बात
पीएम मोदी के जन्मदिन पर फवाद चौधरी ने ट्विटर पर लिखा ‘आज का दिन हमें गर्भनिरोध की तकनीको की अहमियत के बारे में बताता है.’ इसके बाद में उन्होंने हैशटैग लगाते हुए मोदी बर्थडे लिख दिया. आपको बता दे फवाद चौधरी पाकिस्तान के विज्ञान और टेक्नोलॉजी मंत्री है जो हमेशा इसी तरह के विवादित बयानों को लेकर के चर्चा में रहते है.

लोगो ने जमकर सुनाया, कहा तुम मंत्री होने के लायक नही
पाकिस्तान की ही एक यूजर आयेशा लिखती है ‘जलालत है ऐसे मंत्री पर जो दुसरे स्टेट के पीएम को ऐसा लिखता है. अगर लड़ाई करनी है, जोर दिखाना है तो विकास में दिखाओ, लोकतंत्र में दिखाओ, टेक्नोलॉजी में दिखाओ.’ एक अन्य यूजर तबस्सुम ने लिखा ‘आपको कोई काम नही है क्या? सुबह सुबह जाहिलो वाले काम कर रहे हो?’ ये तो सिर्फ नजराना भर है. अगर आप फवाद का ट्विटर अकाउंट खोलकर के देखेंगे तो अपने ही मुल्क के लोग उन्हें उलटा सीधा बोलते हुए नजर आ जायेंगे.

खैर पीएम मोदी इन सब बातो को आम तौर पर इग्नोर ही कर देते है चाहे वो फवाद बोले या फिर इमरान बोले क्योंकि अगर उन्हें जवाब दिया जाएगा तो भारत के पीएम ने जो बड़े बड़े देशो के साथ जो अपना लेवल बनाया है वो गिर जाएगा जो मोदी कभी भी नही चाहेंगे.