योगी सरकार ने लिया मुलायम के पूरे परिवार पर सख्त एक्शन

489

आजम खान दिन ब दिन किस तरह से गर्त में जा रहे है वो तो आपने देख ही लिया होगा और उनकी संपतियां भी छिनती चली जा रही है या फिर छिन नही रही है तो उन पर विवाद खड़े हो रहे है, मुकदमे दायर हो रहे है लेकिन ये अब सिर्फ आजम खान तक ही सीमित नही रहने वाला है क्योंकि अभी हाल ही में मुलायम परिवार को भी बड़ा झटका लगा है और सोशल मीडिया पर तो ये कहा जाने लगा है कि ये तो सिर्फ शुरुआत भर है. असली अंजाम आना तो अभी बाकी है.

सुप्रीम कोर्ट ने दिया था आदेश, योगी सरकार ने एक्शन लेते हुए खाली करवा दिया मुलायम परिवार से लोहिया ट्रस्ट का बँगला
एक रिटायर आईएएस अफसर ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी जिसमे कहा गया कि इस बंगले का आवंटन गलत तरीके से हुआ है जिसके बाद में जांच में बात सही मिली और सुप्रीम कोर्ट ने इसे खाली करवाने का आदेश दिया. अब यूपी सरकार को तो बस इसी का इन्तजार था और उन्होंने तुरंत शिवपाल यादव के कब्जे वाला हिस्सा खाली करवाया और मुलायम सिंह यादव को भी आप वहाँ से एक तरीके से बेदखल ही समझ सकते है.

आपको बता दे लोहिया ट्रस्ट की बिल्डिंग सरकारी सम्पति है जबकि उस पर मुलायम परिवार ने कब्जा जमा रखा था. इससे वो बाजार दर पर किराया भी वसूल करके कमाई कर रहे थे. खुद मुलायम सिंह यादव लोहिया ट्रस्ट के अध्यक्ष है जबकि शिवपाल इसके सचिव है और उनके ही परिवार के बाकी सदस्य इस ट्रस्ट में छोटे मोटे पदों पर बिठा दिए गये ताकि पूरे ट्रस्ट पर कब्जा बना रहे लेकिन कोर्ट की नजर में ये गडबडी सामने आते ही उन्होंने तुरंत कार्यवाही करके काम कर दिया और योगी आदित्यनाथ की सरकार का त्वरित एक्शन अपने आप में देखने लायक था.

अब इस पर अभी तक कोई भी समाजवादी की प्रतिक्रिया नही आयी है लेकिन जिस तरह से आजम, मायावती और मुलायम से सम्बंधित लोगो और उन पर सरकारी डंडा चल रहा है इसके बाद में वो लगातार इसे बदले की राजनीति करार देकर के अपना पल्ला झाड लेना चाह रहे है.