मनमोहन सिंह ने कहा, मोदी की ये चीज सबसे खतरनाक है

2173

पिछले 6 वर्षो ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अश्वमेघ रथ लिये पूरे देश पर एक छत्र राज कर रहे है और उन्हें कोई रोक पाने में समर्थ भी नजर नही आता जो कि काफी हद तक सच भी है मगर इसके साथ ही साथ में विपक्ष इस कारण से ही उन पर ज्यादा से ज्यादा हमलावर होने लगा है. अपनी सरकार के दौरान आम तौर पर बिलकुल चुप रहने वाले पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह भी मोदी सरकार की न सिर्फ आलोचना कर रहे है बल्कि बात बात पर उन्हें नसीहत भी देते हुए नजर आ रहे है.

मनमोहन सिंह बोले, ये बड़ा खतरनाक है कि मोदी सरकार को मंदी का कोई एहसास ही नही
पूर्व प्रधामंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह ने कहा कि ये अपने आप में बड़ा खतरनाक है कि मोदी सरकार और उसमे रहे लोगो को इस बात का एहसास ही नही है कि देश में मंदी आ चुकी है. अगर अर्थव्यवस्था की यही स्थिति रहती है तो जो मोदी जी 5 ट्रिलियन डॉलर की इकॉनमी की बात करते है उस लक्ष्य के भी पूरा होने की कोई भी उम्मीद नजर नही आती है.

कांग्रेस करेगी देश भर में यात्राये, लोगो से संपर्क कर देगी उन्हें जानकारी
कांग्रेस पार्टी ने तय किया है कि वो देश भर में यात्राये करेगी, पद यात्रा निकालेगी और लोगो से संपर्क करके उन्हें जानकारी देगी कि देश अभी किस स्थिति में है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा ‘लोकतंत्र की आड़ में सत्ता का जमकर के दुरूपयोग किया जा रहा है. हमें सडको पर उतरना होगा और लोगो तक गाँवों तक कस्बो तक पहुंचना होगा.’ ये अपने आप में अचम्भे भरा है कि कांग्रेस अपने इतने बुरे दौर में इस तरह के मुद्दे पर बात कर रही है.

आपको बता दे कांग्रेस का संगठन अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है. जहाँ पर उनके पास में जनता के पास में जाने के लिए अधिक मुद्दे भी नही है क्योंकि उनके सत्ता में रहते हुए उन पर परिवारवाद, भ्रष्टाचार और अर्थव्यवस्था का भट्टा बिठाने के आरोप लगे हुए है