जेल में इस चीज से परेशान हो गये है चिदम्बरम, तिहाड़ में है बंद

264

पी चिदम्बरम अपने जीवन के बुढापे वाले क्षणों में जिन्दगी का सबसे अधिक बुरा वक्त देख रहे है ऐसा कहना भी कही से भी गलत तो नही है क्योंकि चिदम्बरम को सीबीआई कोर्ट ने तिहाड़ जेल में भेज दिया है जहाँ पर उनकी हालत खस्ता है. आपको बता दे उन पर काफी दिन सुनवाई चली और सीबीआई ने अपनी दलीले और सबूत भी पेश किये जिस आधार पर कोर्ट ने उन्हें सीबीआई हिरासत से निकालकर तिहाड़ जेल भेजने का फैसला किया और कुछ दिनों से वो वही पर ही रह रहे है.

जेल में बदबू और उमस से परेशान है चिदम्बरम
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हर वक्त एसी और हाईजीन वाले स्थान अपर रहने वाले पी चिदम्बरम इन दिनों जेल में आने वाली बदबू और वहाँ पर बढती हुई उमस से परेशान हो रखे है. उन्हें जेल की रोटी भी खास पसंद नही आती है और इस वजह से वो जेल के दाल चावल ही ज्यादा खाते है और उसी में गुजर बसर भी कर रहे है. अभी तो वो सिर्फ सुनवाई तक जेल में है लेकिन आरोप के बाद अगर दोषी वो पाये गये तो यही उनकी परमानेंट जगह बन जायेगी जो चिदम्बरम के लिये किसी बुरे सपने से कम नही है.

आईएनएक्स घोटाले में आरोपी है चिदम्बरम
देश के पूर्व वित्त मंत्री पर आरोप है कि उन्होंने आईएनएक्स मीडिया घोटाले में मुख्य भूमिका निभाई है और इसके सबूत भी सीबीआई के पास में मौजूद है जिसमें चिदम्बरम ने गलत तरीके से विदेशी निवेश को मंजूरी दी और अपने बेटे कार्ति चिदम्बरम को  भी इस मामले में काफी भारी भरकम फायदा पहुँचाया है. इसके आलावा भी उन पर मनी लांड्रिंग जैसे संगीन इल्जाम लगे हुए है और इन पर अब जांच होनी है.

सिर्फ चिदम्बरम ही नही बल्कि उनके बेटे पर भी इसी तरह के इल्जाम है हालांकि वो मुख्य आरोपी अभी तक बनाये नही  गये है लेकिन अगर जांच एजेंसियां और गहराई में जाती है तो कही न कही वो भी बुरे फंस सकते है और इस बात में कोई भी शक नही है. फ़िलहाल तो चिदम्बरम जेल की बदबू और उमस से जूझ रहे है.