पहले आजम खान फंसे और अब उनकी बीवी पर 30 लाख का जुर्माना, जानिये पूरा मामला

183

आजम खान तो इन दिनों में बहुत ही बुरी तरह से फंसे हुए है ये बात सभी लोग जानते ही है. उन पर कई सारे केस लगे हुए है जिनमे किसी ने उन पर बदतमीजी करने, किसी ने जमीन हड़पने, कही सरकारी जमीनों पर कब्जा करने तो कही लोगो को धमकाने जैसे संगीन इल्जाम लगे है. यही नही उन पर भैंस चोरी करने और किताबे चुराने जैसे हास्यास्पद केस भी दर्ज हुए है लेकिन अब आजम खान की पत्नी पर भी बहुत ही बुरा वक्त आया नजर आता है और उन पर भरी भरकम जुर्माना लगा है.

आजम खान के रिजोर्ट में ली जा रही थी चोरी से बिजली, बीवी के नाम पर था कनेक्शन तो बिल भी उन्ही के नाम पर फटा
आजम खान और उनके बेटे रामपुर में ही एक बड़ा और शानदार रिजोर्ट चलाते है जिसका नाम है हमसफ़र रिजोर्ट. यहाँ पर कुछ समय पहले ही एक दीवार भी ढहाई गयी थी लेकिन इस दफा यहाँ पर बिजली की चोरी पकड़ी गयी है. बिना कनेक्शन के चोरी से चल रहे इस कारोबार को जब प्रशासन ने पकड़ा तो मालूम चला यहाँ पर 33.87 किलोवाट की बिजली चोरी हुई है और कनेक्शन उनकी पत्नी के नाम पर था जिसके चलते आजम खान की पत्नी पर 30 लाख का जुर्माना लगा है.

आजम समेत उनके परिवार के अधिकतर लोगो पर दर्ज है कई संगीन केस आजम खान पर और उनकी पत्नी पर तो केस है ही, उनके भाई उनके बेटे और कई और रिश्तेदारों पर भी केस दर्ज है और ऐसे में जांचे भी पुरजोर तरीके से चल रही है क्योंकि अभी वो सत्ता से बाहर है और ऐसे में उनका रसूख चल पाना संभव नही है जो अपने आप में उनके लिये तो दर्द से भरा ही है.

आपको एक और जानकारी भी दे दे कि इसी हमसफ़र रिजोर्ट जिसमे बिजली चोरी पकड़ी गयी है प्रशासन ने हाल ही में इसकी एक दीवार भी गिराई थी क्योंकि वहाँ पर भी एक गलत तरीके से किया गया कब्जा था और इस पर कार्यवाही की गयी थी.