आजम खान का एक और काला कारनामा आया सामने, गिरफ्तारी वारंट हुआ जारी और बीवी भी फंसी

440

फ़िलहाल के दिनों में आजम खान बड़े ही बुरे दौर से गुजर रहे है और इस बात में कोई शक नही है. सत्ता में रहने के दौरान उनके द्वारा किये गए गैरकानूनी कामो की पट्टी अब खुल रही है और जब खुल रही है तो दिन ब दिन मुकदमे दर्ज हो रहे है और ये उन्हें जेल भेज देने के लिए भी पर्याप्त है. हाँ एक बात ये भी है कि रसूख के चलते हुए अभी भी वो बाहर है लेकिन इन पिछले दिनों में एक बार फिर से आजम पर एक और मुसीबत दुगुनी ताकत से आन पड़ी है.

आजम खान के खिलाफ एक और बिजली चोरी का मुकदमा दायर, पुलिस गिरफ्तारी वांरट लेकर ढूंढ रही है
आजम खान पर पहले से ही किताबो की चोरी, लोगो से जबरन घर छीनने, सरकारी जमीन हड़पने, माफिया होने जैसे आरोप लगे है लेकिन अब उन पर बिजली चोरी का भी आरोप लगा है जिसमे पता लगा है कि उनके हमसफ़र रिजोर्ट में चोरी की बिजली ली जा रही थी जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. यही नही आजम खान की अग्रिम जमानत की याचिका तक खारिच हो गयी है जिसके बाद में पुलिस गिरफ्तारी वारंट लिये हुए आजम को ढूंढ रही है.

बीवी पर भी कसा जा रहा है शिकंजा
आजम खान की पत्नी तन्जीन फातिमा ने कामधेनु योजना के तहत काफी बड़ा लोन लिया था और उससे एक दूध की डेयरी खोली थी जिसे लेकर के जिलाधिकारी ने एक जांच बिठाई है. अब मामला क्या है ये तो पूरे पत्ते खुलने के बाद ही मालूम चल पायेगा लेकिन आजम खान का पूरा परिवार इन दिनों बहुत ही भारी दिक्कत झेल रहा है.

आजम खान पर खुद पर ही दर्जनों मुकदमे है जिनके लिए उनका अधिकतर वक्त कोर्ट में और वकीलों के साथ में ही गुजर रहा है और ऐसे में राजनीति तो उनकी मानो खत्म ही हो गयी है क्योंकि उनका वोट बैंक कहे जाने वाले मुस्लिम समुदाय के लोग ही अधिक संख्या में उन पर ज्यादती करने के आरोप लगाकर के केस दर्ज करवा रहे है.