इमरान खान की तीसरी पत्नी अब हुई मोदी की दीवानी, कही ये बाते

349

इमरान खान का पोलिटिकल करियर तो बढ़िया चला है और वो अब पीएम पद तक भी पहुंचे है लेकिन निजी लाइफ में उनकी पत्नियां उनसे बिलकुल भी संतुष्ट नही रही है. उनके एक के बाद एक तलाक होते रहे है जिनसे मालूम भी चलता है कि सही तो कुछ भी नही रहा है और ऐसे में अब उनकी तीसरी पत्नी रेहन खान के ऐसे बयान सामने आ रहे है जो न सिर्फ इमरान खान को बल्कि साथ ही साथ में पूरे पाकिस्तान को भी शर्मसार करने का काम कर रहे है.

रेहम ने की मोदी की तारीफ़, इमरान को जमकर के लताड़ा
इमरान खान की तीसरी पत्नी रही रेहम खान ने मोदी और भारत की जमकर के तारीफ़ की है. वो कहती है ‘आज मोदी सरकार को लोग क्यों चाहते है और क्यों उनसे रिश्ते खराब नही करना चाहते है? वो इसलिए क्योंकि आज उनकी इकॉनमी बहुत ही शक्तिशाली हो गयी है. यूके उनके साथ है, अमेरिका भी उनमे दिलचस्पी रखता है. सऊदी ने भी उनके अन्दर इन्वेस्ट करके रखा हुआ है. हर कोई उनसे बनाकर के ही चल रहा है.’

दूसरी तरफ पाक की तरफ देखो तो आप हर जगह पर भीख मांगते हुए फिर रहे है. आप उनके पाँव की जूती के बराबर है और तो और आप को वो इज्जत भी नही देते है. ये अपने आप में शर्म की बात है. अब आप खुद सोचिये अगर आजम खान की पत्नी रही महिला भी उनकी इज्जत नही कर रही है तो फिर बाकी आवाम के लोग तो उनकी क्या इज्जत करते होंगे? ये भी अपने आप में सोचने वाली ही बात है. खैर इन सबके बीच में इतना तो साफ़ ही है कि वो दिक्कत में है क्योंकि पाक की इकॉनमी धराशायी है.

अब घर में इस तरह की हालत होने के बाद भी भी पाक के लोग लगातार मोदी और भारत को ललकार रहे है जो अपने आप में समझ से बिलकुल ही परे है. खैर जो भी है इन सबके बीच में इमरान की पोल उनकी अपनी पूर्व पत्नी ने खोल दी तो और क्या चाहिये?