एक बार फिर बदले शत्रुघन सिन्हा के सुर, मोदी के बारे में कही ये बाते

357

कभी बॉलीवुड के जाने माने एक्टर रहे शत्रुघन सिन्हा की राजनीति इन दिनों मोदी के इर्द गिर्द ही ज्यादा चल रही है क्योंकि चुनाव तो वो हार चुके है लेकिन पार्टी बदलने से लेकर पार्टी से बगावत और कभी गिरो की तारीफ़ उनके शेड्यूल में आज भी है और बड़े ही मजे के साथ में है. पार्टी में रहते हुए जिन पीएम मोदी की वो जमकर के बुराई किया करते थे अब उनकी ही वो तारीफ़ करने से बाज नही आ रहे है. अब एक बार फिर उन्होंने प्रधानमंत्री की ट्विटर के जरिये तारीफ़ की है.

ट्विटर पर लिखा पीएम मोदी है सबसे प्रिय नेता, देंगे देश की अर्थव्यवस्था को सही दिशा
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर जमकर के तारीफ़ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश की आशा के अनुरूप काम करने की वजह से सबसे लोकप्रिय पीएम बनते चले जा रहे है. मैं आशा करता हूँ कि आप एक वैश्विक नेता होने के साथ ही साथ देश की अर्थव्यवस्था को भी सही दिशा देने में कामयाब होंगे. अर्थव्यवस्था के मामले में पीएम मोदी को विभिन्न सलाहों को भी गंभीरता के साथ में लेना चाहिये.

पहले भी कर चुके है तारीफ़
जबसे शत्रु चुनाव हारे है उसके बाद से ही वो लगातार इस तरह की बयानबाजी कर रहे है जिसके जरिये भाजपा को खुश कर सके. अब कुछ लोग कयास लगा रहे है कि इसके जरिये वो पीएम मोदी को खुश कर दुबारा से सत्ताधारी पार्टी में लौटने की फिराक में है तो कुछ इसे ग्लानीबोध भर बता रहे है. अब सच क्या है और झूठ क्या है? ये बात तो शत्रु साहब का मन ही जानता है इस बात से इनकार नही किया जा सकता है.

खैर जो भी है इन सबके बीच में वो चर्चा खूब बटोर लेते है और इस वजह से वो खबरों में है. हालांकि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के काम और फैसलों से वो संतुष्ट नही है और उनके काम को असंतोषजंक बताते है. इन दिनों वैसे भी ट्रेड वार के चलते लोगो के दिलो में अर्थव्यवस्था को लेकर चिंता बढ़ी है.