आजम खान की मुश्किलें और बढ़ी, एक और गंभीर मुकदमा दर्ज

112

कभी एक वक्त में अपने आपको रामपुर ही नही बल्कि यूपी के सर्वेसर्वा समझने वाले आजम खान की मुश्किलें दिन दोगुनी और रात चौगुनी बढती चली जा रही है और इसी के चलते अब वो भूमाफिया घोषित हो चुके है, उन पर कोर्ट के द्वारा जुर्माने दागे गये है और हाई कोर्ट में वो खुदको बचाने की जद्दोजेहद में लगातार जुटे हुए है मगर अब इतने केस और लोगो के ताने क्या कम थे? जो आजम खान पर एक और केस दर्ज हो गया और केस भी और किसी से नही बल्कि भैंस से जुड़ा हुआ है.

आसिफ अली और जाकिर अली ने दर्ज कारवाई है शिकायत
दो मुस्लिम व्यक्ति है जिनके नाम है आसिफ अली और जाकिर अली. ये दोनों ही यतीमखाने की बस्ती में रहा करते थे लेकिन तभी अचानक से उनकी जमीन पर आजम खान ने कब्ज़ा कर लिया. उन्हें वहाँ से पीटकर ये कहते हुए निकाल दिया गया कि अब इस जगह पर आजम खान का स्कूल बनेगा. उनका आरोप है कि इस दौरान उनके घर में जबरदस्त लूट मचायी गयी. लोगो को जो मिला वो ले गये. उस जगह पर तीन भैंसे भी थी जिन्हें भी वो लोग चोरी करके ले गये.

पुलिस ने मामले को काफी गंभीरता के साथ में लिया है और सपा के सांसद आजम खान के अलावा छः और लोगो पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. केस उतना बड़ा नही है जितने आजम इन दिनों में लड़ रहे है मगर ये भी उन्हें आये दिन परेशान तो करेगा ही करेगा क्योंकि कोर्ट जब तारीख देकर पेशी पर बुलाएगा तो जाना तो पड़ेगा और सवाल जवाब भी होंगे.

अगर आपको याद हो तो जब आजम सत्ता में थे तो उनकी भी भैंसे खो गयी थी जिन्हें ढूँढने के लिए उन्होंने पूरी यूपी पुलिस को लगा दिया था और अब वही यूपी पुलिस किसी की भैंसे चोरी होने के चलते आजम खान पर ही शिकंजा कस रही है जो अपने आप में अनोखा है और ऐसा लगता है मानो भैंसों से आजम का बड़ा ही पुराना रिश्ता है.