अमित शाह पर पहली बार बोले मुकेश अम्बानी, देखिये क्या कहा?

376

इन दिनों में अगर नरेंद्र मोदी के बाद में सबसे लोकप्रिय कोई नेता है तो वो है अमित शाह. उन्होंने कई ऐसे फैसले न सिर्फ गृहमंत्री के काल में लिए है बल्कि बीजेपी के संगठन में रहते हुए भी उन्होंने कई ऐसे काम किये है जो अपने आप में बेहद ही तारीफ़ के योग्य है. हम सभी लोग जानते है कि जिस तरह से शाद काम करते है वो सभी राजनीतिज्ञों के लिए एक पहेली ही है और इसके कायल देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अम्बानी भी हो गये है.

अम्बानी ने बताया शाह को कर्मयोगी और लौहपुरुष
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमेन मुकेश अम्बानी एक छात्र समारोह के कार्यक्रम में पहुंचे थे जहाँ पर उन्होंने सरकार की और शाह की जमकर के तारीफे की है. मुकेश अम्बानी कहते है कि आप अपने सपनो को, महत्त्वकान्क्षाओ को छोटा न करे. आप बस अपने कार्य की तरफ तत्पर रहे और आगे बढ़ते रहे, देश सुरक्षित हाथो में है. अमित भाई आप एक सच्चे कर्मयोगी है आप लौहपुरुष है. गुजरात और भारत दोनों ही धन्य है आपको पाकर के.

मोदी के 5 ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था की भी की तारीफ़
देश के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अम्बानी ने पीएम मोदी के पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था के अपने की भी तारीफ़ की और ये भी कहा कि अगर आपके जैसे छात्र रहे तो हमारा ये सपना भी जल्द ही पूरा हो जाएगा और जल्द ही हम विकसित देश बनने की तरफ अग्रसर होंगे और इस बात में कोई भी शक नही है. ये बाते कोई भी भूल नही सकता है और अपने आप में सरकार के संकल्प को भी मजबूत बनाने का ही काम करती है.

वैसे रिलायंस के बीजेपी से कनेक्शन को भी नकारा नही जा सकता है. गुजराती लीडरशिप और गुजराती व्यापारियों के बीच में अच्छा तालमेल ही कही न कही क्षेत्र के विकास का कारण भी बना है और बने हुए रहना भी चाहिए इस बात में कोई भी शक नही है.