अब पाकिस्तान भारत के खिलाफ ये बड़ा कदम उठाने जा रहा है, बोला ‘शुरू मोदी ने किया खत्म हम करेंगे’

475

इन दिनों पाक पूरी तरह से बौखलाया हुआ है और इस वजह से दोनों ही देशो के बीच में टेंशन का माहौल दिन ब दिन गर्माता ही जा रहा है. हाल ही में जब से भारत ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाकर के पाक को नाक रगड़ने पर मजबूर किया है उसके बाद से ही पाक लगातार भारत के खिलाफ कुछ बड़ा करने की धमकी दे रहे है. अब पाक क्या करने जा रहा है वो इमरान खान के बेहद ही करीबी कहे जाने वाले एक मंत्री ने बताया है. इसके जरिये पाक भारत को नुकसान  पहुंचाने के सपने देख रहा है.

भारत के लिये पूरा एयरस्पेस बंद कर देंगे, अफगानिस्तान से व्यपार भी रोक देंगे
पाकिस्तान के साइंस एंड टेक्नोलॉजी मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि अफगानिस्तान के साथ व्यापार करने के लिये भारत जिस सड़क मार्ग को उपयोग में लेता है उसे प्रधानमंत्री के द्वारा बंद करने पर विचार किया जा रहा है. पाक के एक मंत्री ने ये भी कहा है कि भारत के लिये एयरस्पेस पूरी तरह से बंद कर देंगे. शुरू मोदी ने किया है लेकिन इसे खत्म हम करेंगे.

पहले भी दे चुका है इस तरह की गीदड़भभकी
पाक की शुरू से ही आदत रही है कि वो भारत को किसी न किसी तरह से परेशान करने की नाकाम कोशिशे करता रहा है और उनमे कामयाब न होने पर पामाणु हमले इसे लेकर सैन्य कार्यवाही जैसी खोखली बाते भी करता है लेकिन आज तक वो कुछ कर नही पाया है. अब पाक भारत के ट्रेड को नुकसान पहुंचने का प्रयास कर रहा है और इसके लिये  भारत को दुसरे रास्ते खोजने होंगे जिससे कि भारत को पाक के एयरस्पेस की जरूरत ही नही पड़े. ये थोडा सा महंगा जरुर हो सकता है लेकिन परमानेंट सलूशन होगा.

भारत की तरफ से पाक को अभी तक कोई भी जवाब नही दिया गया है. अगर पाक ऐसा कुछ करता है तो भारत भी पाक में जाने वाली नदियों का पानी रोकने के अलावा उसे इकनोमिकली नीचे धकेलने के लिये कई काम कर सकता है लेकिन अभी भारत शांत है.