डोनाल्ड ट्रम्प ने कश्मीर पर दिया बड़ा बयान, बौखलाये इमरान ने कहा, हम परमाणु बम से..

461

हिन्दुस्तान लगातार तरक्की कर रहा है और भारत के रिश्ते भी बाकी सभी देशो के साथ में काफी हद तक बेहतरीन है ये भी हम लोग जानते ही है जिसके चलते पाक हमेशा ही खुन्नस खाते रहता है. अभी हाल ही में जी 7 समिट हुआ था जिसका हिस्सा भारत नही है लेकिन फिर भी कुछ कारणों से बाकी देशो को भारत को आमंत्रित करना पडा और भारत ने अपनी भूमिका निभाई और कश्मीर को लेकर अपने पक्ष में माहौल भी बनाया है जो डोनाल्ड ट्रम्प के इस बार के बयान से बिलकुल साफ तौर पर मालूम चल जाता है.

ट्रम्प ने दिया इमरान को झटका, कहा कश्मीर तुम दोनों का आपसी मामला
पीएम मोदी से मुलाक़ात के बाद में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने बयान जारी करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर दोनों ही देशो के बीच का आपसी मुद्दा है इसे भारत और पाक को आपस में ही बैठकर के सुलझा देना चहिये. ये लगातार तीसरी बार है जब डोनाल्ड ट्रम्प कश्मीर पर अपने बयान से पलट रहे है लेकिन उम्मीद करते है ये अंतिम और फाइनल स्टेटमेंट होगा. अब इस बयान से पाक इतना परेशान हो गया है कि पीएम ने चेतावनी जारी कर दी है.

इमरान खान ने जारी किया सन्देश, एटम बम का डर दिखाया
इमरान खान ने डोनाल्ड ट्रम्प के इस तरह के बयान के तुरंत बाद में ही इमरान खान ने भी एक विडियो जारी किया है जिसमे वो कहते है कि कश्मीर को लेकर जो हमारी पालिसी है उस पर एक वक्त आ गया है. हम कश्मीर के लिए किसी भी हद तक जा सकते है. भारत और पाक दोनों ही एटमी ताकते है, अगर वार होती है तो दोनों ही देशो पर ही नही बल्कि पूरी दुनिया पर भी इसके गलत प्रभाव पड़ेंगे. कोई भी पाक का साथ नही दे रहा है.संयुक्त राष्ट्र भी सौतेला व्यवहार कर रहा है.

इमरान खान अब पूरी तरह से हताश हो चुके है और उनके पास में कोई भी रास्ता नही बचा है जिसके जरिये वो भारत के खिलाफ खड़ा हो सके. ऐसी स्थिति में दोनों ही देशो के बीच में लगातार संघर्ष बढ़ रहा है और नुकसान तो पाक का ही है.