अब इस पार्टी में शामिल होने जा रहे है अभिनेता संजय दत्त, दिग्गज नेता का दावा

430

राजनीति फ़िलहाल के दिनों में एक अलग ही लेवल से गुजर रही है. यहाँ पर कई बड़े बड़े सितारे है जो पोलिटिकल पार्टीज ज्वाइन कर रहे है. इनमे उर्मिला मातोंडकर, सन्नी देओल से लेकर हेमा मालिनी जैसे कई बड़े बड़े नाम है लेकिन अब इनमे एक और नाम शुमार होने जा रहा है और ये अपने पीछे करोडो फैन्स का दम भी रखता है इस बात में कोई भी शक नही है. हालांकि उनका ग्राफ और अंदाज भी काफी हद तक पॉलिटिक्स वाला ही रहा है ये भी हम लोग बखूबी जानते ही है.

जल्द आरएसपी में शामिल हो सकते है संजय दत्त
महाराष्ट्र में एक पार्टी चलती है आरएसपी जिसका पूरा नाम है राष्ट्रीय समाज पक्ष और ये भारतीय जनता पार्टी की ही सहयोगी पार्टी है. अभी इनके मंत्री भी सरकार में मौजूद है और उनमे से ही एक डेरी मंत्री जानकर ने पब्लिक मीटिंग में घोषणा करते हुए कहा कि हमने अब फ़िल्मी दुनिया में भी अपनी राजनीति का विस्तार करना शुरू कर दिया है और अब अगले महीने संजय दत्त भी हमारी पार्टी ज्वाइन करने जा रहे है, इसके बाद में पूरे कार्यक्रम में काफी ज्यादा हो हल्ला हुआ और लोगो ने इसे ख़ुशी से सेलिब्रेट भी किया है.

खैर जो भी है इस तरह के बयान कम से कम इतना तो बताते ही है कि अब संजय दत्त से उनकी कोई बात हुई होगी. हालांकि संजू बाबा की अपनी तरफ से कोई भी स्टेटमेंट नही आयी है कि वो ऐसा कुछ करने जा रहे है. अगर वो ऐसा करते है तो ये एंट्री नही बल्कि रीएंट्री होगी क्योंकि पहले भी संजय दत्त राजनीति में रहे है और उनके पिता यानि सुनील दत्त की पहुँच तो केंद्र सरकार तक हुआ करती थी ये बात सभी लोग बखूबी जानते ही है.

खैर जो भी है इस समय में अगर अपने पुराने रिकार्ड्स को छोडकर के संजय दत्त राजनीति में आगे बढना चाहे तो उन्हें पब्लिक का भरोसा तो जीतना ही पड़ेगा इस बात में कोई भी शक नही है क्योंकि अभी उनकी छवि बतौर एक्टर चाहे बेहतर हो लेकिन बतौर राजनेता ठीक नही है.