अरुण जेटली के निधन के बाद उनके परिवार ने की पीएम मोदी से ये अपील

1083

देश के पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता कहे जाने वाले अरुण जेटली ने अपने प्राण आज दोपहर के 12 बजे उन्होंने अपने प्राण त्याग दिए जिसके बाद से ही राजनीतिक गलियारों में बड़े ही शोक का माहौल है. लम्बे समय से वो बीमार ही चल रहे थे जिसके चलते एम्स में उनका इलाज भी हो रहा था और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया. मगर उन्हें बचाया नही जा सका और जैसे ही निधन की बात सामने आयी तो सभी ने अपनी अपनी तरफ से शोक भी प्रकट किया.

पीएम मोदी ने भी फोन कर दुःख प्रकट किया, परिवार ने की ये अपील
अरुण जेटली के निधन की खबर सुनते ही प्रधानमंत्री मोदी ने भी तुरंत अरुण जेटली के परिवार को फोन किया और उन्हें दुःख जताया. पीएम मोदी विदेश दौरे पर है और वो कहने लगे मैं बस लौट ही रहा हूँ मगर अरुण जेटली के परिवार ने पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा कि आप देश का काम बीच में न छोड़े. आप अपना विदेश दौरा पूरा करके ही लौटे. उसके बाद में भी मिल सकते है. आज ऐसे मौके पर भी जेटली जी के परिवार के लोग कहते है देश का काम पहले होना चाहिए तो आप समझ सकते है कि उनके परिवार में कितना देश के लिए अपनापन भरा हुआ है.

अमित शाह ने रद्द कर दिया है दौरा
पीएम मोदी तो देश से बाहर है लेकिन अमित शाह भारत में ही अपने काम से थे लेकिन उन्होंने अपना सारा कामकाज स्थगित कर दिया है और वो तुरंत नयी दिल्ली के लिए रवाना हो गये. अरुण जेटली के निधन की खबर सुनकर के भाजपा के लगभग सारे के सारे काम स्थगित कर दिये गये है और बीजेपी दफ्तर से लेकर अरुण जेटली जी के आवास तक भीड़ लगी हुई है. लोग उनके अंतिम दर्शन करना चाह रहे है.

उनके प्रति पक्ष का ही नही बल्कि विपक्ष के लोगो की भी भारी संवेदना है. कपिल सिब्बल समेत कई विपक्षी नेताओं ने अरुण जेटली के न होने को अपने लिए निजी क्षति माना है. वो बीजेपी में रहते हुए भी बाकी पार्टी के लोगो के साथ में भी काफी मित्रवत व्यवहार रखा करते थे.