अमित शाह ने की प्रधानमंत्री मोदी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, कहा इतना कुछ

530

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह दोनों ही एक दुसरे के साथ में काफी लम्बे समय से है और इन दोनों की दोस्ती की तो आज दुनिया भर में जगह जगह पर मिसाले दी जाती है और वाकई में इन दोनों की ही दोस्ती इस लायक है भी ये भी मानना तो पड़ेगा. इसके अलावा ये गुजरात में भी साथ रहे और राज किया जिसके बाद में केंद्र में आकर के देश में शासन कर रहे है. अमित शाह से बेहतर तो कोई पीएम मोदी को जान नही सकता है ये भी मानना ही होगा और ऐसे में अमित शाह ने ने जमकर के न सिर्फ पीएम की तारीफ़ की है बल्कि साथ ही साथ में उन्हें लेकर के कुछ भविष्यवाणी भी की है.

शाह बोले ‘मोदी का काल परिवर्तनकारी शुरूआती दौर के रूप में गिना जाएगा.’
अमित शाह ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में बात करते हुए कहा अब तक इस देश ने 22 सरकारे और 15 प्रधानमंत्री देखे लेकिन प्रधानमंत्री मोदी को इन सबसे अलग बनाती है उनकी मजबूत इच्छाशक्ति. कांग्रेस को पहले भी बहुत मौके मिले लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ भी नही किया जिसे परिवर्तनकारी कहा जाये लेकिन पीएम मोदी ने किया और इसे भविष्य में गिना जायेगा.

पीएम मोदी की इच्छा शक्ति बड़ी मजबूत है. विपक्ष के इतने जबरदस्त विरोध के बावजूद उन्होंने 370 को खत्म करने का फैसला लिया. जम्मू कश्मीर में 41 हजार लोगो की जान अब तक जा चुकी है उनके भविष्य को सुरक्षित किया. नोटबंदी, तीन तलाक, जीएसटी, वन रैंक वन पेंशन, सीडीएस और सर्जिकल स्ट्राइक जैसे फैसले जो कभी असंभव माने जाते थे उन्हें प्रधानमंत्री मोदी ने करके दिखाया है. यही चीजे है जो उनकी मजबूती को वाकई में दिखाती है.

पीएम मोदी के विजन पर अमित शाह पूरा पूरा भरोसा रखते है और कही न कही इसी कारण से उनकी जोड़ी आज भी इतने दशको के बाद भी एक साथ बनी हुई है. दोनों ने ही कई विपदाओं का सामना किया लेकिन झुके नही और आज देश के सर्वोच्च पदों पर आसीन है.