अनजान व्यक्ति के हाथ का पेड़ा खाने से आचार्य बालकृष्ण की हालत खराब, एम्स में भर्ती

493

बाबा रामदेव अपने बहुत ही बड़े और विशाल साम्राज्य को संभाल रहे है और संभालने में उनकी सहायता ख़ास तौर पर करते है आचार्य बालकृष्ण जो आयुर्वेद के बहुत ही बड़े ज्ञाता बताये जाते है. उनका ज्ञान खूब है लेकिन फिलहाल उनकी तबीयत बेहद ही गंभीर हो रखी है इतनी गंभीर कि उन्हें दिल्ली के एम्स में लाना पड़ा. खुद बाबा रामदेव भी वही पर ही मौजूद है और इस सम्बन्ध में लोगो को जानकारी दे रहे है. आखिर असल में हुआ क्या था? चलिये पूरी घटना को जान लेते है.

जन्माष्टमी पर बालकृष्ण जी के लिये पेड़ा लेकर आया था शख्स, खाते ही हालत खराब
आज जन्माष्टमी का पर्व था और हर तरफ मीठा बंट रहा था. ऐसे समय में जब बालकृष्ण जी बैठे थे तो उनके पास भी एक व्यक्ति मीठा लेकर के गया और उन्हें खिला दिया. इसके बाद में उन्हें पेट में परेशानी होने लगी, फ़ूड पोइंजनिंग की शिकायत होने लग गयी. यही नही इसके बाद में बालकृष्ण जी बेहोश हो गये. इस सम्बन्ध में जानकारी मिलते ही उन्हें तुरंत अस्पताल में पहुंचाया गया और अब उनका इलाज चल रहा है.

बाबा रामदेव ने दी सारी जानकारी, फोरेंसिक जांच के लिये भेजा गया पेड़ा
योगगुरु बाबा रामदेव ने ट्विटर के माध्यम से पूरी घटना की जाकारी दी है और बताया है कि आचार्य बालकृष्ण का इलाज फ़िलहाल चल रहा है. वही मामले की जांच भी शुरू कर दी गयी है. जिस मीठे को खाने से उनकी तबीयत ऐसी हो गयी है उसे भी फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है जिसके बाद ही सब कुछ साफ़ हो पायेगा. इस घटना के बाद में पतंजली को और भी अधिक सतर्क हो जाने की आवश्यकता महसूस होने लगी है.

आचार्य बालकृष्ण पिछले डेढ़ दशक से बाबा रामदेव के साथ है. दोनों ने मिलकर के योग और आयुर्वेद का एक बहुत ही बड़ा साम्राज्य खड़ा किया है. वो काफी बड़े स्तर पर काम कर रहे है और आज अधिकतर संसाधन बालकृष्ण के अधिकार क्षेत्र में ही चलते है इसलिए कही से भीतरी साजिश का भी खतरा हो सकता है जो कही से भी सुरक्षित नही है.