अब पीएम मोदी को तंग करने के लिये इमरान खान ने चली नयी चाल

454

भारत सरकार शुरू से ही पाक को पूरी तरह से धूल चटा रही है चाहे वो किसी भी क्षेत्र में क्यों न हो? सैन्य मोर्चा हो या फिर आर्थिक मोर्चा हो हम हर जगह पर आगे निकल चुके है और यही बात उन्हें रास भी नही आ रही है. खैर जो भी है ऐसे समय में पाक शरारतो के जरिये भारत को परेशान करने की कोशिश कर रहा है और हाल तो देखिये खुद पाक के पीएम भी इन सब हरकतों में शामिल हो रहे है जो अपने आप में अजीब है.

इमरान ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, जब मोदी न्यूयॉर्क पहुंचे तो उनके खिलाफ करो प्रदर्शन
प्रधानमंत्री मोदी कुछ मुद्दों को लेकर के अमेरिका जा रहा है और जब वो अमेरिका जायेंगे तो उनके खिलाफ पाकिस्तान से लोगो को सड़क पर प्रदर्शन करने के लिये कहा जा रहा है. अगर एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐसा करने के लिए खुद इमरान खान अपने पार्टी से जुड़े हुए लोगो को उकसा रहे है, उन्हें लगता है इससे पीएम मोदी की बेज्जती होगी जिसे हम अपने चैनल्स पर दिखाकर के खुश हो लेंगे.

पाक के इस प्लान में बाकी भी कई लोग शामिल हो रहे है और वो लोग ये सब कुछ खुलेआम कर रहे है न कि छुप छुपके. ये अपने आप में थोडा सा अजीब है. पाक ने शुरू से ही इस तरह की हरकतों को अंजाम देना शुरू किया हुआ है जब भारतीय हाई कमीशन के बाहर अमेरिका और इंग्लैंड में लोगो ने प्रदर्शन किये और वो इतने घटिया थे कि ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस को पीएम मोदी से बात करके उनसे माफ़ी तक मांगनी पड़ी. इससे बुरा भला और क्या हो सकता है? हालांकि वो इसे अपने विरोध जताने का तरीका मानते है.

भारतीय सेलेब्रिटीज को भी निशाना बनाने की कोशिश
वो सेलेब्रिटीज जो भारत से है और दुनिया भर में अपना मुकाम हासिल कर रहे है उन्हें भी टारगेट कर रहा है. पाक के मानवाधिकार मंत्री ने यूएन को चिट्ठी लिखकर के प्रियंका चोपड़ा को गुडविल एम्बेसडर के पद से हटाने की मांग की थी.