चिदम्बरम की गिरफ्तारी पर बुरी तरह भड़की कांग्रेस, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही ये बाते

130

इन दिनों मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर भी एक मुद्दा है जो बड़ी ही गर्मजोशी के साथ में छाया हुआ है और वो है पी चिदम्बरम. कभी देश के वित्त मंत्री और सबसे कद्दावर नेताओं में शुमार रहे चिदम्बरम को सत्ता में रहते हुए अपने कर्मो की वजह से बहुत ही भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. आईएनएक्स घोटाले में जांच चल रही है और सीबीआई ने सबूतों के आधार पर उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया. चिदम्बरम को पूरी रात कस्टडी में ही बितानी पड़ी जिसके बाद उन्हें कोर्ट में फिर से पेश किया जाना है.

अब इस गिरफ्तारी पर कांग्रेस पार्टी बहुत ही बुरी तरह से बिफर पड़ी है. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस वार्ता करके कहा ‘दिन दहाड़े इस देश में लोकतंत्र की हतया की गयी है. ये जो कुछ भी हो रहा है सब कुछ बदले की भावना से ही किया जा रहा है’.

अपनी बात को आगे बढाते हुए सुरजेवाला ने कहा ‘देश में सभी प्रतिद्वन्दियो को चुप करवाने के मकसद से सभी लोगो पर झूठे झूठे इल्जाम लगाये जा रहे है.’ सिर्फ सुरजेवाला ही नही बल्कि कांग्रेस के अन्य बड़े नेताओं राहुल और प्रियंका ने भी ट्विटर के जरिये इस पूरे वाकिये की भर्त्सना की और चिदम्बरम को देश का वफादार और देश की सेवा करने वाला तक बता दिया. उनके समर्थन में कई लोग प्रदर्शन भी कर रहे है, हालांकि कोर्ट के आगे इन सब चीजो का कोई अर्थ है नही फिर भी उन्हें करना है.

आपको बता दे सीबीआई ने कल देर रात को दीवार फांदकर के चिदम्बरम को अरेस्ट कर लिया था जिसके बाद उन्हें गाडी में बिठाकर के सीबीआई के दफ्तर में ले जाया गया और रात भर उन्हें वही पर ही रखा गया. अब 2 बजे उनकी पेशी है जहाँ पर चिदम्बरम के लिए कोर्ट से 14 दिन की रिमांड मांगी जायेगी ऐसा कहा जा रहा है.