बीजेपी छोड़ने के बाद अब फिर पीएम मोदी के मुरीद हुए शत्रुघन सिन्हा, कही ये बाते

325

शत्रुघन सिन्हा किसी चीज को लेकर के फ़िलहाल के दिनों में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे है तो वो है मोदी की बुराई और भाजपा की आलोचना. जब वो भारतीय जनता पार्टी में थे तब उन्होंने खुलकर के सबके सामने बीजेपी की जमकर के आलोचना की और न सिर्फ आलोचना की बल्कि साथ ही साथ में वो उन्होंने विपक्षी पार्टियों के मंच का भी उपयोग किया जो अपने आप में बेहद ही हैरान करने वाला था. खैर अब जब वो कांग्रेस में है तो बार बार पीएम मोदी की तारीफ़ कर रहे है. ट्विटर के जरिये शत्रु साहब ने उनकी खूब तारीफ़ की है.

15 अगस्त के भाषण पर पर हुए फ़िदा, बोले ‘शाबाश मोदी’
प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में जो भाषण लाल किले से दिया उसपर शत्रुघन सिन्हा फ़िदा हो गये है जिस पर तारीफ़ करते हुए वो कहते है ‘पीएम मोदी ने 15 अगस्त को जो भाषण दिया वो बेहद ही साहसी और शोध किया हुआ भाषण था. उसमे देश की सारी समस्याओं को सामने रखा गया. पानी का संकट बहुत ही ही बड़ा है और बढती जनसँख्या भी एक बड़ी परेशानी है. इनसे बेहद ही सावधानी के साथ में निपटा जाना जरूरी है’.

अपनी बात को आगे बढाते हुए वो कहते है ‘प्लास्टिक को भी जितना जल्दी हो सके उतना जल्दी हो सके उतना जल्दी अलविदा कह दीजिये. घरेलू टूरिजम को बढावा देना तो वाकई में बेहद ही जरूरी है. आपने सीडीएस की बात करके वाकई में दिल छू लिया है. इससे देश की सेना और भी ज्यादा सशक्त और मजबूत हो जायेगी. आप राष्ट्र के मित्र और मार्गदर्शक है. हम आपके रोडमैप को बहुत ही बेहतरीन तरीके से लोगो के बीच में आने का इन्तजार कर रहे है.’

शत्रुघन सिन्हा ने ये कोई पहले बार नही किया है. कांग्रेस में जाने के बाद में ये दूसरी बार है जब वो पीएम मोदी की इस तरह से घनघोर तारीफ़ कर रहे है. अब इससे कही उनकी अपनी पार्टी के लोग नाराज न हो जाए. खैर ये तो उनका रिकॉर्ड रहा है जब वो विपक्ष में होते है तो सामने वाली पार्टी की ही तारीफे करते रहते है.