एक बार फिर सामने आयी साक्षी मिश्रा, सीधे योगी आदित्यनाथ से की ये शिकायत

374

साक्षी मिश्रा का नाम तो आपको याद ही होगा. बरेली विधायक की बेटी जिसकी शादी को लेकर के खूब विवाद खड़ा हुआ था. विवाद इस हद तक बढ़ गया था कि पूरे नेशनल मीडिया पर इसकी कवरेज हुई थी. कई लोग थे जो कही पर साक्षी के पिता यानी राजेश मिश्रा को सही बता रहे थे तो किसी का कहना था साक्षी को लव मैरिज नही करनी चाहिए थी. अब इस बात को काफी वक्त गुजर चुका है लेकिन एक बार फिर से ये पूरा मामला सुर्खियों में है और उसके पीछे की वजह है एक बार फिर से साक्षी का कम्प्लेन दर्ज करवाना.

योगी आदित्यनाथ के पोर्टल पर दर्ज करवाई शिकायत, परेशान कर रहे है लोग
भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज करवाई है जिसमे वो दावा कर रहे है कि कुछ लोग है जो उनके बारे में गलत खबरे फैलाकर के उन्हें परेशान कर रहे है. इसमें साक्षी ने कुछ एक यूट्यूब चैनल्स का नाम भी लिया है जिनके जरिये ये सब किया जा रहा है. वो उनके खिलाफ एक्शन की मांग कर रही है. आपको बता दे साक्षी इन दिनों पुलिस सुरक्षा में दिल्ली में ही रह रही है.

कौन है साक्षी मिश्रा और क्या हुआ था?
साक्षी मिश्रा बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी है जिसे अजितेश नाम के युवक से प्यार हो गया जो उसके घर आता जाता था और दोनों ने भागकर के शादी कर ली. इसके बाद साक्षी ने एक विडियो जारी करके कहा कि उसके परिवार वाले उसे और उसके पति को तंग कर रहे है. नेशनल मीडिया ने इस मुद्दे को काफी ज्यादा उछाल दिया जिसके बड़ा में मसला कोर्ट पहुंचा और कोर्ट ने इन दोनों को सुरक्षा देने के साथ ही साथ में सब कुछ सुलझा भी दिया.

अब इतने समय के बाद में एक बार फिर से साक्षी मिश्रा का सामने आना और इस तरह से शिकायत दर्ज करवाना अपने आप में कई सवाल तो खड़े करता है. क्या वाकई में अभी तक ये पूरा मामला शांत नही हुआ है? खैर जो भी है आने वाले समय में सब कुछ साफ़ हो ही जायेगा.