370 पर इतनी खींचतान के बाद रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने इमरान खान को ख़ास सन्देश दिया है

272

इन दिनों भारत की सरकार बेहद ही बेख़ौफ़ होकर के बात कर रहे है क्योंकि जनता का समर्थन तो है ही और साथ ही साथ में भारतीय सेना भी दिन ब दिन बेहद ही ताकतवर होती चली जा रही है मगर अब इसका असर सीधे सीधे देश के रक्षा मंत्री पर कुछ ज्यादा ही हो रहा है क्योंकि राजनाथ सिंह ने हाल ही में पाक को सीधे सीधे उस तरह से चेतावनी दी है जो उन्होंने पिछली सरकार में गृहमंत्री रहते हुए भी नही दी थी और कड़ी निंदा करते रहने के चलते उनकी खूब आलोचना भी हुई थी.

ट्वीट कर इमरान से कहा ‘अब कश्मीर नही पीओके पर होगी बात’
राजनाथ सिंह ने आज दोपहर को ही ट्वीट कर पाक और उसके प्रधानमंत्री को टारगेट करते हुए कहा ‘धारा 370 और 35ए हटने के बाद से हमारा एक पडोसी बड़ा ही बौखला सा गया है. अलग अलग देशो से मदद लेने के लिये दरवाजे खटखटा रहा है. कुछ लोग कह रहे है कि पाक से बात होनी चाहिए लेकिन हम तब तक बात नही करेंगे जब तक पाकिस्तान आतकवाद समर्थन देना बंद नही करता है. रही बात की तो अब कश्मीर नही सिर्फ पीओके पर ही बात होगी’. रक्षा मंत्री का ये बयान काफी वजनदार है और इमरान को चेतावनी देने के लिए काफी है कि अब कश्मीर को भूल जाओ.

इससे पहले भी दे चुके है परमाणु चेतावनी
राजनाथ सिंह इन दिनों पूरे फोम में है और उन्होंने ये तक कह दिया था कि भारत ने इस मसले में पहले नो फर्स्ट यूज की पालिसी रखी है लेकिन भविष्य में इस पर क्या करते है? ये तो भविष्य ही बतायेगा. यहाँ पर राजनाथ सिंह ने साफ़ कर दिया कि अगर भारत को जरुर पड़ी तो वो परमाणु से जुड़े कदम भी पहले ही उठा सकता है और इसके बाद में पाक में काफी बवाल मच चुका है.

पाक लगातार राजनाथ सिंह के बयानों को अपने टीवी चैनल्स पर चलाकर के लोगो को डरा रहा है और एक माहौल तैयार कर रहा है ताकि उसे कुछ करने का मौका मिले लेकिन दुर्भाग्य से पाक के पास अब उतनी ताकत ही नही है कि वो भारत की सीमाओं में प्रवेश भी कर सके.