बड़ी खबर: आजम खान की प्रॉपर्टी पर चला बुलडोजर, धड़ाम से गिरा दी पूरी दीवार

379

आजम खान की मुसीबते इन दिनों कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी है. उन पर एक के बाद एक आरोप लगे है कि सत्ता में रहते हुए उन्होंने अपनी शक्ति का दुरूपयोग करते हुए लोगो को परेशान किया और अपनी सम्पति में भारी इजाफा किया है. कभी उन्हें रमा देवी से बदतमीजी करने पर संसद में माफी मांगनी पडती है तो कभी उन पर किसान दर्जनों मुकदमे दर्ज करवाते हुए कहते है आजम खान ने उनकी जमीन को जबरदस्ती हड़प किया है. ऐसी स्थिति में एक बात तो साफ़ है कि आजम खान की मुसीबते कम तो होने से रही लेकिन अब तो सर तक पानी आ पहुंचा है.

आजम के रिजोर्ट पर चला बुलडोजर, गिरायी गयी दीवार
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आज सवेरे ही प्रशासन की तरफ से आजम खान के बेटे अब्दुल्ला के नाम पर रजिस्टर रिजोर्ट जिसका नाम ‘हमसफर रिजोर्ट’ है वहाँ बुलडोजर पहुंचा और उन्होंने उसकी दीवार गिरा दी. दरअसल आजम खान और उनके बेटे पर आरोप है कि ये दीवार नाले पर कब्जा करके बनाई गयी थी इसलिए अब दीवार को गिराकर के सरकारी जमीन को वापिस लिया जाएगा जिसे उन्होंने गलत तरीके से हड़प कर लिया था.

पहले से ही कई मुसीबतो में फंसे हुए है आजम खान ऐसा नही है कि ये कोई बड़ी बात है. आजम खान के लिए तो मुसीबते पहले से ही पलक पावडे बिछाए हुए इन्तजार में बैठी हुई है. आजम पर पहले ही निचली अदालत सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जा करने के आरोप में साढ़े 3 करोड़ रूपये का जुर्माना लगा चुकी है. जब तक उन जमीनों को प्रशासन वापिस नही ले पाता तब तक आजम को उन्हें भारी भरकम किराया भी चुकाना होगा. इस सम्बन्ध में कार्यवाही करते हुए आजम खान की यूनिवर्सिटी का गेट भी तोडा गया था. वहाँ चोरी की हुई किताबे मिली वो और अलग मामला है.

अब आजम और उनके बेटे अब्दुल्ला अपने कामो के चलते बहुत ही बुरी तरह से फंस चुके है जहाँ से निकल पाने का कोई भी रास्ता बमुश्किल ही नजर आ रहा है. खैर आजम खुदको मुसलमान बताकर के विक्टिम कार्ड खेलने की भी हर कोशिश करते है लेकिन अदालत में ये सब नाकाम हो जाता है.