इमरान खान पीएम मोदी का आज का भाषण सुनकर परेशान हो गये है, ये है वजह

247

आज हिन्दुस्तान ने अपना स्वतंत्रता दिवस मनाया और बड़ी ही धूम धाम के साथ में मनाया. हर तरफ मिठाइयां बांटी गयी. सभी लोग काफी ज्यादा खुश भी नजर आये और खुश होना आखिर बनता भी है क्योंकि आज ही के दिन हम आजाद हुए थे और रीत के मुताबिक़ प्रधानमंत्री मोदी ने लाल किले से भाषण दिया और बहुत ही जबरदस्त तरीके से भाषण दिया. सभी इससे बेहद ही खुश है लेकिन कोई दुखी है तो वो है इमरान खान. इसके पीछे भी वजाह है और बेहद ही ख़ास वजह है.

मोदी के मुंह से अपना नाम सुनने को तरसते रह गये इमरान
इमरान खान भारत के प्रधानमत्री मोदी के बारे में सुबह शाम हर वक्त सोचते रहते है. उनके बारे में पिछले 15 दिनों में वो 10 बार से भी ज्यादा मीडिया में, चीन के सामने, संसद में अरु हर जगह उनके बारे में जिक्र करते रहते है मगर पीएम मोदी ने हर बार की तरह इमरान और पाक को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया. इमरान बार बार कहते है मोदी हमारी तरफ ध्यान नही देते है, हमसे बात तक नही करते है और इस बार भी ऐसा ही करके पीएम मोदी ने एक बार फिर से इमरान को बता दिया कि उनकी कोई अहमियत ही है.

नाम लिये बिना ही निशाना भी साध लिया
प्रधानमंत्री मोदी ने पाक का नाम तो नही लिया लेकिन उसे पूरी तरह से जलील जरुर किया. पीएम ने साफ़ किया पड़ोसियों ने जिस तरह का आतक फैला रखा है उससे बांगलादेश और श्रीलंका जैसे हमारे पडोसी भी बेहद ही परेशान है लेकिन हम सब मिलकर के उसे खत्म कर देगे. उन्होंने इसमें भारत की भूमिका निभाने की बात भी कही है जो अपने आप में दुनिया को भारत के प्रभुत्व को सन्देश देनें का काम करेगा.

अब जाहिर है जिस व्यक्ति से बात करने के लिये इमरान इस तरह से छटपटा रहे हो उसे पीएम मोदी इस तरह से बार बार न सिर्फ नजरअंदाज करे बल्कि साथ ही साथ बिना उसका नाम लिये उसकी बेज्जती भी करे तो ऐसे में इमरान खान की रात तो बिना सोये ही गुजरने वाली है इस बात में कोई भी शक नही है.