प्रियंका वाड्रा से सवाल पूछना चाहता रिपोर्टर, देखिये उसका क्या हाल कर दिया?

129

कांग्रेस पार्टी अब मीडिया से कोसो दूर भागने लगी है ये बात तो तय है क्योंकि कुछ माह पहले ही कांग्रेस ने निर्णय लिया था कि वो अपने किसी भी प्रवक्ता को डिबेट में नही भेजेगी और और आज तक ऐसा हो ही रहा है लेकिन अब साथ ही साथ ग्राउंड पर भी किसी मीडियाकर्मी से सामना हो जाये तो न सिर्फ पार्टी के लोग उससे दूर भागने की कोशिश करते है बल्कि उसे पीट देने की धमकी भी देते है और ये अपने आप में काफी ज्यादा भयावाह और डरा देने वाला है.

प्रियंका वाड्रा से अनुच्छेद 370 पर राय जानना चाह रहा था एबीपी का पत्रकार
प्रियंका वाड्रा उम्भा गाँव में पहुँची थी जहाँ पर उनका कुछ कार्यक्रम भी था और इसी बीच वहाँ कुछ टीवी रिपोर्टर्स और पत्रकार आ पहुंचे जिन्होंने उनसे अनुच्छेद 370 पर राय जानने की कोशिश की तो प्रियंका ने पहले उन्हें टाला और फिर इशारा कर दिया मुझे कोई बात ही नही नही करनी है इनसे जिसके बाद उनके कुछ कार्यकर्ता सामने आये और पत्रकारो को जमकर के धमकाने लगे और उनसे धक्का मुक्की करने लगे.

पत्रकार से कहा तुझे ठोक दूंगा, बजा दूंगा
जब पत्रकार ने प्रियंका वाड्रा से सवाल पूछने की कोशिश की गयी तो उनके ही एक कार्यकर्ता संदीप सिंह ने पत्रकार के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी, कैमरे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की और तो और उससे ये भी कह दिया कि तुझे ठोक दूंगा, बजा दूंगा. यही गिरा दूंगा. पत्रकार ने ये भी कहने की कोशिश की कि प्रियंका जी देखिये आपके सामने आपके कार्यकर्ता पत्रकार को पीट रहे है लेकिन कोई भी रिस्पोंस नही आया मानो ये सब उनकी मूक सहमती से ही हो रहा है. ऐसे में बिचारा पत्रकार खुदको बचाए तो भी किस तरह से बचाए?

पहले कांग्रेस का मीडिया से दूरी बना लेना और बाद में मीडिया से ही मारपीट की बात करना अपने आप में पार्टी के भविष्य की तरफ इशारा करते हुए नजर आ रहा है और ये ठीक तो बिलकुल भी नही है मने किसी भी एंगल से नही कहा जा सकता है.